फिल्म रिव्यु : गुड्डू की गन
फिल्म रिव्यु : गुड्डू की गन
Share:

बॉलीवुड में लगातार फ्लॉप फिल्मो की मार झेल रहे अभिनेता कुणाल खेमू की फिल्म गुड्डू की गन आज रिलीज हो गई है. फिल्म की कहानी की बात की जाये तो फिल्म एक बिहारी लड़के गुड्डू ( कुणाल खेमू ) के इर्द गिर्द घूमती है जो की एक सेल्समेन है. उसके साथ उसका एक दोस्त लड्डू ( सुमित यास ) भी रहता है जो गुड्डू के साथ ही सेल्समेन है. गुड्डू एक आशिकमिजाज लड़का है जो प्रोडक्ट सेल्स करने के बहाने महिलाओ से इश्क लड़ाता है.

ऐसे में गुड्डू को एक महिला का दादा श्राप दे देता है जिससे गुडडू का प्राइवेट पार्ट सोने का बन जाता है. फिर कहानी शुरू होती है गुड्डू की गन की. गुड्डू की इस गन के बारे में धीरे धीरे सारे शहर को पता चल जाता है. और गुड्डू के पीछे माफिया से लेकर सारे लोग पड जाते है.

वैसे अगर फिल्म की स्टोरी की बात की जाये तो फिल्म को एक सेक्स कॉमेडी फिल्म बताया गया था. लेकिन फिल्म में एक या दो सीन के आलावा फिल्म में कुछ भी देखने को नहीं मिलता है.

बीच बीच में फिल्म अपनी स्क्रिप्ट को छोड़ देती है. कही कही तो कुछ संवादों को जबरदस्ती फिट किया गया है. कुल मिलाकर फिल्म दर्शको को खुश नहीं कर पाती. अगर आप कुणाल खेमू के फैन है और एडल्ट फिल्मो के शौकीन है तो फिल्म देखने जा सकते है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -