फिल्म रिव्यु : तो फिर आज 'बार बार देखो'
फिल्म रिव्यु : तो फिर आज 'बार बार देखो'
Share:

आज बॉक्स ऑफिस पर कटरीना कैफ और सिद्धर्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म बार बार देखो दर्शको का मनोरंजन करने के लिए दस्तक देगी. फिल्म के ट्रेलर में जहाँ कैटरीना और सिद्धार्थ की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया. वही फिल्म में भी दर्शको को इनकी केमेस्ट्री काफी अच्छी लगेगी. फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है. वही फिल्म का निर्देशन सत्य मेहरा ने किया है.

अगर बात की जाए फिल्म की कहानी की तो फिल्म एक मोर्डन लव स्टोरी के इर्द गिर्द घूमती है. जहा जय ( सिद्धार्थ ) और दिया की लव स्टोरी काफी परफेक्ट चल रही होती है. लेकिन ऐसे में दिया, जय से शादी करने को कहती है. जय शादी के लिए राजी तो हो जाता है. लेकिन वह अपनी शादी के इस फैसले से खुश नहीं होता है. और ऐसे में वो एक रात गुस्से में कुछ इस बोल देता है. जिससे उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है.

और वो 4 दिनों में अपनी जिंदगी को पूरी तरह जी लेता है. और वो अपने किये पर बाद में पछताता है. लेकिन जिंदगी उसे एक और मौका देती है. और जय लग जाता है अपने प्यार और अपनी लाइफ को हैप्पी बनाने में. आगे क्या होता है कैसे होता है इसके लिये आपको फिल्म देखना होगी. अगर बात की जाए फिल्म के गानो की तो कला चश्मा पहले ही सुपरहिट हो चूका है और हर किसी की जुबान पर यह सांग है.

वही तेरी खेर मंगदा, नाचने दे सारे, और सौ आसमान भी काफी पसंद किया जा रहा है. वही सिद्धार्थ और कैटरीना ने अपनी एक्टिंग से एक मॉर्डन लव स्टोरी में जान डाल दी. वही फिल्म का डाइरेक्शन भी बेहतर है. अगर आप कैटरीना और सिद्धार्थ के फैन है और एक यूनिक तरह की लव स्टोरी देखना चाहते है. तो फिल्म जरूर देखे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -