फिल्म रिव्यु : बैंजो बजा तो, लेकिन चला नहीं
फिल्म रिव्यु : बैंजो बजा तो, लेकिन चला नहीं
Share:

आज बॉलीवुड निर्देशक रवि जाधव की फिल्म बैंजो बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक ज़माने के लिए उतर गई हालाकिं फिल्म को देखकर कुछ भी नया फिल्म नहीं होता. इस लगता है कि फिल्म की कहानी वही पुरानी घिसी पिटी है. लेकिन फिल्म में रितेश देशमुख और नरगिस फाकरी का होना फिल्म को थोड़ा मजबूत स्थिति में खड़ा करता है. जैसा कि लग ही रहा था की फिल्म की तुलना रणबीर की रॉकस्टार से होगी. लेकिन यह फिल्म उससे कोसो दूर है. यानि के लेवल में एकदम निचे.

कहानी - फिल्म की कहानी है एक बैंजो प्लेयर की जिसकी भूमिका में रितेश है. जो मुम्बई में अपने लोकल बैंड के साथ अपनी परफॉमेंस देता है. आज तक केवल गलियो और छोटे मोठे फेस्टिवल में अपने बैंड के साथ परफॉर्म करने वाले इस बैंड के मन में इच्छा जागती है कि अब अपने इस हुनर को बड़ा प्लेटफॉर्म दिया जाये. और इस बात का यकीन उन्हें दिलाती है अमेरिका से आई डीजे नरगिस फाखरी. जैसा कि अब तक उन्हें फिल्मो में एक विदेशी लड़की के तौर पर ही जाना जाता रहा है और निर्देशक भी इस बात को बार बार दोहराते है. ऐसे में नरगिस की हिंदी के तो क्या कहने. फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है, बैंड आगे बढ़ता है या फिर टूट जाता है इसके लिए आपको फिल्म देखना होगी.

संगीत- फिल्म का संगीत काफी अच्छा है, फिल्म का गाना उड़न छू एक सदाबहार गीत बन जाता है. वही बाप्पा मोरया, राडा और दूसरे सांग भी आछे है. कुलमिलाकर फिल्म का संगीत अच्छा है जो कि विशाल शेकर ने दिया है.

अभिनय- फिल्म में रितेश देशमुख और नरगिस फाखरी मुख्य भूमिका में है. रितेश मराठी फिल्मो और हिंदी फिल्मो में अपनी टाइमिंग के लिए जाने जाते है. लेकिन नरगिस को हमेशा की तरह एक विदेशी लड़की के रूप में दिखाया गया है. वही धर्मेश ने अच्छा अभिनय किया है.

निर्देशन- फिल्म का निर्देशन रवि जाधव ने किया है, जो की अब तक मराठी फिल्मो के निर्देशक रहे है. ऐसे में उनको बॉलीवुड फिल्मो में पकड़ बनाने में अभी समय लगेगा. हालाँकि कही कही उनके निर्देशन अच्छा लगा है. लेकिन एक फिल्म को सुपरहिट करने के लिए थोड़े की नहीं बहुत की जरुरत होती है.

क्यों देखे - अगर आप रितेश की एक्टिंग के फैन है और घर पर फ्री बैठे है तो फिल्म जरूर देख सकते है.

न्यूज़ ट्रैक रेटिंग - जैसा कि फिल्म को देखते ही पता चल जायेगा की ये बैंजो बॉक्स ऑफिस पर बजेगा या नहीं. इसलिए फिल्म को हम 2 स्टार ही देंगे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -