फिल्म रिव्यु : ABCD 2
फिल्म रिव्यु : ABCD 2
Share:

बॉलीवुड में अपनी कोरियोग्राफी के लिए मशहूर रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'एबीसीडी-2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म 'एबीसीडी-2' की कहानी झोपड़ पट्टी में रहने वाले लड़के-लड़कियों को एक डांस टीचर विष्णु (प्रभुदेवा) डांस सिखाता है और वे वर्ल्ड डांस रियलिटी शो में चैम्पियन बन जाते हैं, इसी थीम पर बेस्ड है. हालांकि, फिल्म की कहानी के नाम पर आपको कुछ खास नयापन नहीं देखने को मिलेगा, लेकिन डांस के मामले में फिल्म आपकी सोच से भी आगे निकल जाएगी. इस डांस बेस्ड फिल्म को रेमो डिसूजा ने बखूबी डायरेक्ट किया हैं.

वे बी-टाउन के मशहूर कोरियोग्राफर्स में से एक है, यही वजह है कि फिल्म में एक से बढ़कर एक डांस मूव्ज दर्शकों को दिखाई देंगे. इससे पहले 2011 में रिलीज रेमो की प्रिक्वल फिल्म 'एबीसीडी' को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए रेमो ने 'एबीसीडी-2' बनाई. फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया है. लेकिन फिल्म लम्बी (लगभग ढाई घंटे) होने की वजह से यह एक वक्त के बाद बोरिंग लगने लगती है. हालांकि, इसके 3डी इफेक्ट्स लाजवाब है फिल्म की स्टोरी बेस्ड है मुंबई के छोटे कस्बे नालासोपारा के डांस ग्रुप पर, जो अपने दामन में लगे दाग को धोना चाहते हैं.

सुरेश (वरुण धवन), विन्नी (श्रद्धा कपूर) और डांस गुरू (प्रभुदेवा) अपने ग्रुप के साथ मिलकर कड़ी मेहनत करते हैं और वर्ल्ड हिप-हॉप डांस चैंपियनशिप का हिस्सा बनने लास वेगास पहुंच जाते हैं. वरुण धवन एक अच्छे डांसर हैं, इस बात को वे अपनी पिछली फिल्मों में साबित कर चुके हैं. लेकिन फिल्म का सरप्राइज पैकेज श्रद्धा कपूर हैं, जो जबरदस्त डांस दिखाकर आपको चोका देंगी; फिल्म में वरुण श्रद्धा की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. कुल मिलकर फिल्म डांस के दीवानो के लिए एक बड़ी सौगात है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -