'कार हटाओ CM साब का काफिला आ रहा है..', चेन्नई बाढ़ में अपने परिवार को बचा रही अभिनेत्री का सीएम स्टालिन पर गंभीर आरोप
'कार हटाओ CM साब का काफिला आ रहा है..', चेन्नई बाढ़ में अपने परिवार को बचा रही अभिनेत्री का सीएम स्टालिन पर गंभीर आरोप
Share:

चेन्नई: अभिनेत्री अदिति बालन ने दावा किया है कि जब वह चेन्नई बाढ़ में फंसे अपने परिवार को बचा रही थीं, तो उनसे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के काफिले के लिए रास्ता बनाने के लिए कहा गया था। अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व ट्विटर) अकाउंट पर तमिल अभिनेत्री ने सरकार पर एक "प्रभावशाली" महिला की मदद करने और आम लोगों को नहीं बचाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने मंगलवार को अपनी पोस्ट पर लिखा कि, "जब सीएम का काफिला आ रहा था, तो रुके हुए पानी से गुजर रहे परिवार को लेने के इंतजार के दौरान मुझसे अपनी कार हटाने के लिए कहा गया।"

 

उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि, "सरकार, आप कहां हैं? मैं अभी राधाकृष्णन नगर, तिरुवामियूर गई थी। आसपास के इलाकों से पानी इस क्षेत्र में पंप किया गया है। वहां मृत जानवर तैर रहे थे। हमें 2 बच्चों और उनकी दादी को बचाने के लिए पूरे ठहराव से गुजरना पड़ा। इस बीच, 6 पुलिसकर्मियों के साथ एक नाव एक प्रभावशाली महिला को लेने के लिए कोट्टूर पुरम में रिवर व्यू रोड पर आई।' बुधवार को उन्होंने कहा कि राधाकृष्णन नगर में "कुछ भी नहीं बदला है" और लोग अभी भी वहां फंसे हुए हैं। अदिति बालन ने पूछा कि, "ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन से कोई भी वहां किसी से संपर्क क्यों नहीं कर रहा है।"

 

बता दें कि, चेन्नई में तूफ़ान आने के चौथे दिन भी कई निचले इलाके जलमग्न हैं और अधिकारियों का कहना है कि जल स्तर कम हो रहा है। चक्रवात मिचौंग के कारण भारी वर्षा हुई और चेन्नई के कई इलाकों में बाढ़ आ गई और सरकार ने "निवारक उपाय" के रूप में कुछ क्षेत्रों में बिजली निलंबित कर दी क्योंकि केबल पानी के नीचे थे। मंगलवार को आंध्र प्रदेश में आए चक्रवात से पहले हुई मूसलाधार बारिश के कारण आई बाढ़ में अनुमानतः 13 लोगों की मौत हो गई है।

 

इससे पहले बुधवार को मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कुछ प्रभावित इलाकों का दौरा किया और शहर के एक राहत केंद्र में रखे गए लोगों को भोजन और आवश्यक वस्तुएं वितरित कीं।  उन्होंने पानी निकासी के लिए शहर के नागरिक निकाय द्वारा की गई गतिविधियों का भी निरीक्षण किया। श्री स्टालिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर 5,060 करोड़ रुपये की अंतरिम बाढ़ राहत की मांग की है।

'मुझे मोदी जी बनाकर जनता से दूर मत करो, मोदी ही कहो..', संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री का संबोधन

Michaung चक्रवात से हुए नुकसान की समीक्षा करने चेन्नई रवाना हुए राजनाथ सिंह, राज्य सरकार के साथ करेंगे बैठक

'चाय-समोसे तक ही सीमित INDIA गठबंधन की बैठक..', ये क्या बोल गए सीएम नितीश कुमार के सांसद ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -