'मुझे मोदी जी बनाकर जनता से दूर मत करो, मोदी ही कहो..', संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री का संबोधन
'मुझे मोदी जी बनाकर जनता से दूर मत करो, मोदी ही कहो..', संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री का संबोधन
Share:

नई दिल्ली: तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रचंड जीत के बाद गुरुवार को पार्टी की संसदीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत किया गया। भाजपा सांसदों ने 'मोदी की गारंटी' के नारे लगाए और पीएम का जोरदार स्वागत किया।  बैठक के दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि, ''यह किसी की निजी जीत नहीं, बल्कि सामूहिक जीत है। मुझे 'मोदी जी' बनाकर जनता से दूर मत करो। मैं मोदी हूं।”

भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल ने बैठक के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'विकसित भारत प्रतिज्ञा यात्रा' में विकास योजनाओं पर चर्चा की और सभी सांसदों से भाग लेने का आग्रह किया। विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने मध्य प्रदेश में अपनी सत्ता बरकरार रखी। वहीं, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गई। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि, तीन राज्यों - राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश - के विधानसभा चुनावों में यह सामूहिक जीत अकेले मोदी की नहीं, बल्कि इसमें शामिल सभी लोगों की है। सभी ने मिलकर काम किया। आइए अब विकसित भारत की यात्रा के लिए कमर कस लें। 2047 तक विकसित भारत बनाने का लक्ष्य है। 

उन्होंने भाजपा सांसदों से कहा कि, आइये, विश्वकर्मा योजना का उत्साहपूर्वक प्रचार-प्रसार करें। आइए अपने-अपने क्षेत्र के लाभार्थियों तक पहुंचें, उनसे जुड़ें और सरकारी योजनाओं को अधिक प्रभावी ढंग से प्रस्तुत करें। भाजपा के पास राज्यों में दोबारा सरकार बनाने का रिकॉर्ड 58% है, जबकि कांग्रेस के पास केवल 18% है। उन्होंने कहा कि, महत्वाकांक्षी जिलों में काम करने का लाभ मिला है। वहां करीब साठ सीटें जीत ली हैं। इससे पता चलता है कि जमीन पर काम करने से अनुकूल परिणाम मिलते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि, मुझे मोदी जी नहीं, मोदी कहिए, क्योंकि लोग मुझे इसी नाम से जानते हैं।' दूसरे शब्दों में कहें तो 'मोदी जी की गारंटी' नहीं, बल्कि 'मोदी की गारंटी' कहें। जनता यही कहती है और मुझे इसी नाम से जानती है।'

'चाय-समोसे तक ही सीमित INDIA गठबंधन की बैठक..', ये क्या बोल गए सीएम नितीश कुमार के सांसद ?

मौलवी ने मजार पर बुलाकर जबरदस्ती हिन्दू परिवार से कबूल करवाया इस्लाम, विरोध करने पर किया बेटी से रेप और फिर...

संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत, सांसदों ने दी 3 राज्यों में मिली जीत की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -