'चाय-समोसे तक ही सीमित INDIA गठबंधन की बैठक..', ये क्या बोल गए सीएम नितीश कुमार के सांसद ?
'चाय-समोसे तक ही सीमित INDIA गठबंधन की बैठक..', ये क्या बोल गए सीएम नितीश कुमार के सांसद ?
Share:

पटना: बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) (JDU) के सांसद सुनील कुमार पिंटू ने अब ये कहकर विवाद खड़ा कर दिया है कि, सीट बंटवारे की चर्चा होने से पहले तक विपक्षी भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन (INDIA) ब्लॉक की बैठकें केवल चाय-समोसे तक ही सीमित थीं। बता दें कि, इससे पहले उन्होंने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की भारी जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की थी और भाजपा का चुनावी नारा 'मोदी है तो मुमकिन है' दोहराया था, जो INDIA गठबंधन के कई नेताओं को चुभा था।

अब JDU सांसद पिंटू ने कहा है कि, 'सीटों का बंटवारा होने तक इंडिया ब्लॉक की बैठकें चाय-समोसे तक ही सीमित हैं।' पीएम मोदी की प्रशंसा का जिक्र करते हुए पिंटू ने कहा कि यह हिंदी पट्टी के राज्यों के लोग हैं, जो मोदी पर विश्वास करते हैं और उन्होंने केवल तथ्य ही बताया था। उन्होंने कहा कि, 'हमें लोगों की पसंद को समझना और उस पर विचार करना चाहिए और आगामी चुनावों के लिए अपनी रणनीतियों पर काम करना चाहिए।'

पिंटू ने कहा कि वह भाजपा के साथ हैं और दिल से भाजपाई ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें भाजपा द्वारा JDU में भेजा गया था। उन्होंने कहा कि वह किसी भी समय अपने नेता, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कहने पर इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के साथ गठबंधन में आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने में सहज नहीं हैं। पांच राज्यों के चुनाव परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद बिहार में उस समय विवाद खड़ा हो गया जब पिंटू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की और भाजपा का चुनावी नारा बुलंद किया। सीतामढी संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले पिंटू ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की भारी जीत के बाद यह टिप्पणी की थी।

पिंटू ने कहा, "चुनाव नतीजों को देखने से पता चलता है कि 'मोदी है तो मुमकिन है'। भाजपा ने विधानसभा चुनाव में यही नारा दिया था।" उनकी टिप्पणी पर JDU ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार ने पिंटू से कहा था कि अगर वह पीएम मोदी से प्रभावित हैं तो उन्हें लोकसभा सांसद के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। 

संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत, सांसदों ने दी 3 राज्यों में मिली जीत की बधाई

'देश को बचाने के लिए हमें सरकार को आवश्यक छूट देनी ही चाहिए..', ऐसा क्यों बोले CJI चंद्रचूड़ ?

'जहां आपकी बहन बेटी की इज्जत लूटी जाए, आपकी हत्या कर दी जाए, वहां जाना बंद कीजिए...', मंदिर जाने को लेकर AAP विधायक ने दिया विवादित बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -