मोरिन्हो का बड़ा बयान, कहा-
मोरिन्हो का बड़ा बयान, कहा- "हर ड्रेसिंग रूम में दुखी खिलाड़ी...."
Share:

टोटेनहम हॉटस्पर के प्रबंधक जोस मोरिन्हो को लगता है कि कुछ खिलाड़ी टीम में खुश नहीं हैं, लेकिन इंग्लिश मिडफील्डर डेले अल्ली के स्थानांतरण अफवाहों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

एक वेबसाइट ने मोरिन्हो के हवाले से कहा- "हर ड्रेसिंग रूम में दुखी खिलाड़ी होते हैं। निश्चित रूप से अगर हम में से कोई भी, मेरे जनजाति का, आपको बताता है कि उसके ड्रेसिंग रूम में केवल खुश खिलाड़ी हैं, तो मुझे नहीं लगता कि यह सच है। या कोई इतना भाग्यशाली है कि उसके हाथों में चमत्कार है।" अल्ली इस तस्वीर से बाहर और बाहर हो गए हैं जब मोरिन्हो ने पिछले सीज़न में स्पर्स पर कब्जा कर लिया था, मिडफील्डर के साथ लेकिन इस अभियान के पुर्तगाली प्रबंधक की योजनाओं से बाहर रखा गया था। उन्होंने इस सीजन में केवल चार लीग मैच खेले हैं, जिसमें कुल 74 मिनट पीएल में खेले हैं।

पीएल में, स्पर्स वर्तमान में छठे स्थान पर है, लीग-लीडर मैनचेस्टर यूनाइटेड के छह अंक पीछे हैं, जो इस सप्ताह के अंत में लिवरपूल का सामना करते हैं। टॉटेनहम रविवार को शेफिल्ड यूनाइटेड के साथ हॉर्क्स को लॉक कर देंगे, इससे पहले कि वेकॉम्ब में एफए कप की ओर अपना ध्यान केंद्रित करें।

Ind Vs Aus: एक और खिलाड़ी चोटिल ! लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर निकले रोहित

कोरोना संक्रमित हुए पीएसजी के प्रबंधक मॉरीसिओ पोचेटिनो

पूर्वी बंगाल के खिलाफ हमने गंवाए दो अंक: विकुना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -