Ind Vs Aus: एक और खिलाड़ी चोटिल ! लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर निकले रोहित
Ind Vs Aus: एक और खिलाड़ी चोटिल ! लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर निकले रोहित
Share:

नई दिल्ली: गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को भारतीय सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा आउट होने के बाद लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए। तो क्या भारत का एक और प्लेयर चोटिल हो गया है। इस बार में हालांकि अभी आधिकारिक ऐलान की प्रतीक्षा है। रोहित 44 रनों पर आउट हुए। नेथन लॉयन ने उनका विकेट लिया।

रोहित के आउट होने के अंदाज पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने नाराजगी जताते हुए कहा कि रोहित गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए हैं। बता दें कि रोहित ने 74 गेंदों पर छह चौके जड़े और जब वह पवेलियन लौट रहे थे, तब उन्हें लंगड़ाते हुए देखा गया। तो ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या रोहित हैमस्ट्रींग या फिर काल्फ स्ट्रेन से पीड़ित हैं।

गावस्कर ने रोहित के आउट होने पर कहा कि, "यह आश्चर्यजनक से गैरजिम्मेदाराना शॉट है। आप इससे पहले की गेंदों पर चौके लगाते हैं और फिर इस प्रकार के शॉट लगाकर आउट हो जाते हैं। आप सीनियर खिलाड़ी हैं और इस प्रकार का शॉट खेलने पर आपको माफी नहीं मिल सकती। आपने अपना विकेट तोहफे में दे दिया। यह टेस्ट मुकाबला है। आपने अच्छी शुरुआत की और आपको इस पारी को बड़ी पारी में बदलना चाहिए था।

यूनाइटेड-लिवरपूल डर्बी मौसम का खेल है: एलेक्स फर्गगुसन

विराट कोहली ने क्रुणाल और हार्दिक पांड्या के पिता के निधन पर जताया शोक

ओलंपिक से पहले हमारी तैयारियों को परखने के लिए है तत्पर: रानी रामपाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -