पर्वतारोही और साइक्लिस्ट उमा सिंह ने बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार को समर्पित की अपनी जीत

कोरोना के कारण लगाए गए लॉकडाउन में बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बनकर आगे आए थे। उन्होंने हजारों व्यक्तियों को उनके घर पहुंचाने में सहायता की। जिसके पश्चात् से वह कई व्यक्तियों के लिए भगवान बन गए हैं। सोनू अभी भी लोगों की सहायता करने में लगे हुए हैं। वह लोगों की सहायता का एक अवसर नहीं छोड़ते हैं। सोनू के इस नेक काम के लिए सभी उनकी बेहद प्रशंसा करते हैं। अब एक युवक ने माउंट किलिमंजारो पर जीत हासिल कर उसे सोनू सूद को समर्पित किया है।

यूपी के गोरखपुर के रहने वाले 25 साल के पर्वतारोही एवं साइक्लिस्ट उमा सिंह के बेहतरीन कारनामे ने सभी का दिल छू लिया है। युवक ने अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी माउंट किलिमंजारो पर जीत प्राप्त की तथा अपनी कामयाबी को अपने आदर्श सोनू सूद को समर्पित कर दिया। माउंट किलिमंजारो चढ़ाई करने के लिए विश्व के सबसे मुश्किल पहाड़ों में से एक है, तथा उमा ने पहले बेस पॉइंट तक साइकिल चलाई, जो अपने आपमें एक बेहद बड़ी कामयाबी है। 

वही इस बारे में चर्चा करते हुए कि उन्होंने अपनी कामयाबी सोनू सूद को क्यों समर्पित की, उमा ने बताया, अपनी जिंदगी में पहली बार मैं एक वास्तविक जिंदगी के नायक से मिला हूं तथा मैं उनके लिए कुछ करना चाहता हूं वह अपनी जिंदगी की परवाह किए बिना मुश्किल हालातों में हमारे देश के लिए खड़े हुए। आप हमारे देश के असली हीरो, सोनू सूद सर, तथा भारत में सभी के बड़े भाई हैं।” शीर्ष पर पहुंचने के पश्चात् उमा ने सोनू सूद का एक पोस्टर खोला, जिसमें लिखा था, “भारत का असली नायक।”

बेटी की शादी में जमकर नाचे अनिल कपूर, रिया कपूर को टक्कर देते आए नजर

अपनी शादी में आइवरी-गोल्ड वर्क की साड़ी पहनकर रिया कपूर लगी खूबसूरत

अभिनेत्री ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा, किए हैरान कर देने वाले खुलासे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -