बेटी की शादी में जमकर नाचे अनिल कपूर, रिया कपूर को टक्कर देते आए नजर

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने हाल ही में करण बूलानी से विवाह किया है। रिया ने परिजनों तथा नजदीकी मित्रों के बीच सिंपल शादी की थी। विवाह के पश्चात् अब रिया और करण ने मित्रों के लिए पार्टी रखी। सोमवार को हुई पार्टी में कई स्टार्स दिखाई दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

वही इस के चलते अनिल कपूर ने रिया के साथ बहुत खूब डांस किया। रिया के भी डांस से पता चल रहा है कि वह शादी के पश्चात् कितनी खुश हैं। अनिल कपूर इस के चलते हमेशा की भांति अपने बिंदास अंदाज में दिखाई दिए। रिया ने जहां इस के चलते व्हाइट कलर का आउटफिट पहना था। वहीं अनिल ने ग्रे जैकेट एवं येलो शेड का जैकेट पहना था। फराह खान ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, इस आदमी से प्यार है। बेस्ट पापा-बेटी का डांस। अनिल कपूर अपने अंदाज में। रिया एवं सुनीता थैंक्यू इतने अच्छे होस्ट बनने के लिए।

बता दें कि रिया एवं करण ने 12 वर्ष के रिलेशनशिप के पश्चात् शादी की। दोनों बहुत वक़्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। रिया एवं करण बूलानी फिल्म आयशा के चलते मिले। रिया ने इस के चलते प्रोडक्शन में डेब्यू किया था। वहीं करण फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर थे। इस फिल्म के चलते दोनों की मित्रता हुई तथा फिर आहिस्ता-आहिस्ता दोनों की मित्रता प्यार में बदल गई। दोनों फिर आहिस्ता-आहिस्ता एक-दूसरे के परिवार के भी नजदीक आ गए। प्रत्येक कार्यक्रम में दोनों एक-दूसरे के साथ होते थे। यहां तक की लॉकडाउन में भी दोनों ने एक-दूसरे के साथ बहुत वक़्त गुजारा।

अपनी शादी में आइवरी-गोल्ड वर्क की साड़ी पहनकर रिया कपूर लगी खूबसूरत

अभिनेत्री ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा, किए हैरान कर देने वाले खुलासे

साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते हैं मनोज बाजपेयी, बताई वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -