बहु के बाद सास नीतू कपूर ने ख़रीदा नया घर, चौंकाने वाली है कीमत
बहु के बाद सास नीतू कपूर ने ख़रीदा नया घर, चौंकाने वाली है कीमत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट अक्सर ख़बरों में बनी रहती हैं। कभी आलिया अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं तो कभी ग्लोबली उनका जलवा देखने को मिलता है। हाल ही में आलिया उनके नए अपार्टमेंट को लेकर ख़बरों में थी और अब उनकी सास व दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी एक अपार्टमेंट खरीदा है। प्रोजेक्ट के आधिकारिक पोर्टल पर इस प्रोजेक्ट की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं, यानी ये अपार्टमेंट भीतर से कैसे होंगे।

प्राप्त एक रिपोर्ट में इंडेक्सटेप.कॉम के माध्यम से बताया है कि नीतू ने नया अपार्टमेंट खरीदा है। रजिस्ट्री के डॉक्यूमेंट्स के अनुसार, नीतू ने इस प्रॉपर्टी के लिए 1.04 करोड़ की स्टांप ड्यूटी चुकाई है तथा इसका रजिस्ट्रेशन 10 मई 2023 को किया गया था। रिपोर्ट के अंसार, ये अपार्टमेंट 3,387 वर्ग फुट में फैला है, जिसके साथ तीन पार्किंग एरिया मिले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, उनका यह अपार्टमेंट 17.40 करोड़ रुपए का है।

बता दें कि नीतू कपूर की तरफ से अभी तक इस पर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। नीतू कपूर का ये नया अपार्टमेंट, मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) के सनटेक रियल्टी के 7वें फ्लोर पर है। ये टॉवर कुल 19 माले का है। वहीं नीतू कपूर का यह आलीशान अपार्टमेंट सोफ्टिल होटल के बिल्कुल सामने है। रिपोर्ट में बताया गया है कि इस अपार्टमेंट में 5 बेडरूम्स हैं। वहीं एक बड़ा सा इनडोर स्विमिंग पूल है, जिस में तापमान कंट्रोल का विकल्प है। वहीं फिटनेस के लिए जिम, स्क्वैश कोर्ट एवं वर्चुअल गोल्फ भी है। बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट भी उनके नए अपार्टमेंट को लेकर ख़बरों में थीं।

गौहर खान के बाद बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट बनने जा रहा है पिता, सोनोग्राफी वीडियो में दिखा बेबी

कास्टिंग काउच पर टीवी की इस अदाकारा ने किया बड़ा खुलासा

'मैं होंठों पर किस कर लेती हूं', आखिर क्यों ऐसा बोली अंजुम फकीह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -