यूनिक नेकपीस के बाद अब उर्वशी ने कर दिखाया एक और नया कारनामा, देखकर लोगों को याद आईं ऐश्वर्या राय
यूनिक नेकपीस के बाद अब उर्वशी ने कर दिखाया एक और नया कारनामा, देखकर लोगों को याद आईं ऐश्वर्या राय
Share:

कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय के अतिरिक्त कई सारी इंडियन ब्यूटी सम्मिलित है। मृणाल ठाकुर से लेकर सारा अली खान, मानुषी छिल्लर एवं उर्वशी रौतेला भी कांन फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर दिखाई दे रही हैं। जहां उनका लुक्स कभी ट्रोल तो कभी प्रशंसा बटोरता नजर आ रहा है। कान फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर पहुंची उर्वशी रौतेला को देख लोगों को ऐश्वर्या राय की याद आ गई। 

दरअसल, अपने क्वर्की फैशन सेंस के कारण उर्वशी ट्रोल्स के निशाने पर हैं। छिपकली वाला नेकलेस पहनने के पश्चात् अब वो नीले रंग की लिपस्टिक लगाए दिखाई दी हैं। कान फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर पहुंची उर्वशी रौतेला ने डबल शेड के सिंड्रेला गाउन को चुना। ब्लू एंड सिल्वर शेड के गाउन में रेडी उर्वशी ने ऑउटफिट को अपने मेकअप से स्पेशल बनाया था। साइड पार्टीशन हाई बन और गले में यूनिक नेकपीस के साथ उर्वशी नीले रंग की लिपस्टिक लगाकर तैयार थीं। जो उनके गाउन से पूरी तरह से मैच कर रही थी। हालांकि उनका ये अवतार लोगों को जरा भी पसंद नहीं आ रहा तथा उन्हें ऐश्वर्या की कॉपी बता रहे हैं।

उर्वशी रौतेला की नीले रंग की लिपस्टिक को देखकर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को ऐश्वर्या राय की याद आ गई। जब वो कान के रेड कार्पेट पर लैवेंडर गाउन पहनें लैवेंडर लिपस्टिक लगाकर पहुंची थीं। ऐश्वर्या राय की भांति लिपस्टिक लगाने पर ट्रोल्स उर्वशी रौतेले के लुक को जरा भी पसंद नहीं कर रहें तथा उन्हें अपने लेंस को निकालने की सलाह दे रहे हैं। उर्वशी रौतेला कान फिल्म फेस्टिवल के प्रतिदिन अपने लुक से सुर्खियां बटोर रही हैं।

बहु के बाद सास नीतू कपूर ने ख़रीदा नया घर, चौंकाने वाली है कीमत

नवाज़ुद्दीन के जन्मदिन पर जरुर देखें उनकी ये खास फ़िल्में

जानिए कैसे चर्चाओं में आए थे गिरीश कर्नाड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -