'गोल्ड' में झलकी अक्षय-मौनी की झलक सबसे अलग
'गोल्ड' में झलकी अक्षय-मौनी की झलक सबसे अलग
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाडी हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में जो अभी तो फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लिए एक बार फिर से अक्षय कुमार की जय जयकार हो रही है. तो वही अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म की शूटिंग के बाद अब अपनी आगामी फिल्म गोल्ड के लिए व्यस्त हो गए है. अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म में हमे उनके संग में टीवी की नागिन बोले तो टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आने वाली है.

मोनी जो के देखा जाए तो पहली बार इस फिल्म के जरिये फिल्मो में अपनी दमदार एंट्री करने के लिए बेकरार है. जी हां बता दे कि, टीवी इंडस्ट्री की सबसे टॉप एक्ट्रेस मानी जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'गोल्ड' के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग की भी शुरू हो चुकी है. अक्षय के फैन क्लब क्लब ने इस फिल्म के सेट पर क्लि‍क की गई मौनी और अक्षय की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं.

तस्वीरों में अक्षय कुमार धोती कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं और मौनी रॉय साड़ी के साथ बन हेयर स्टाइल में दिख रही हैं. अक्षय और मौनी रॉय की इन तस्वीरों को देखकर तो यही लग रहा है कि इस फिल्म का बैकड्रोप बंगाली है. बता दे कि, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी वाली फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में व्यस्त हैं. अक्षय की यह फिल्म आजादी के बाद 1948 में लंदन में आयोजित हुए ओलिंपिक गेम्स में पहली बार गोल्ड जीतने वाली इंडियन हॉकी टीम की कहानी पर आधारित है. अक्षय हॉकी कैप्टन बलबीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं. इस फिल्म में टीवी अभिनेत्री मौनी राॅय अक्षय के अपोजिट नजर आयेंगी. 

तस्वीरों में देखिये, चित्रांगदा सिंह का Bold अवतार

Photos : कुछ ऐसा है मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमरस अवतार

जानिए क्यों? रणबीर ने कैटरीना के लिए रखवाया 5 सेकण्ड का मौन व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -