बेहद सेक्सी दिखीं अक्षय की हीरोइन, वीडियो में दिखा गजब का लुक
बेहद सेक्सी दिखीं अक्षय की हीरोइन, वीडियो में दिखा गजब का लुक
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए बेहद जानी जाती हैं. अक्सर मौनी का सेक्सी लुक लाखों फैंस का दिल घायल करने का काम करता हैं. जबकि अब एक बार फिर मौनी रॉय अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार में नजर आई हैं. सोशल मीडिया पर मौनी रॉय का सेक्सी वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. 

आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में मौनी रॉय ऑफ शॉलडर गाउन में हैं और उनका यह ऑफ शॉलडर गाउन उनको गजब का सेक्सी लुक भी देने का काम कर रहा है. अदाकारा मौनी रॉय के मेकअप की बात की जाए तो मौनी रॉय द्वारा वाइट गाउन के साथ के न्यूड मेकअप कैरी किया गया है. न्यूड मेकअप में मौनी रॉय गजब की सेक्सी और हॉट नजर आई है. फिलहाल तो उनका यह सेक्सी आउटफिट उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है.

आपको हम साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि मौनी रॉय द्वारा बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से साल 2018 में डेब्यू किया हैं. फिल्म गोल्ड में मौनी रॉय की एक्टिंग को काफी सराहा गया था और पहली फिल्म में मौनी ने अपनी एक्टिंग से साबित कर दिया है की वह बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने के लिए तैयार है. उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है. जिसमे वे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएगी. 

वनडे : अब इस दिन रिलीज होगी अनुपम-ईशा की फिल्म

पति आनंद पर फ़िदा हुईं सोनम, कह दी इतनी बड़ी बात

नई सेल्फी में दिखा जोनस परिवार की देवरानी-जेठानी का प्यार

बॉलीवुड में हो रही भाई की एंट्री, प्रियंका ने दी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -