'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय का कातिलाना अंदाज
'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय का कातिलाना अंदाज
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही टीवी की मशहूर और बेहद खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने रेड कलर की साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसमे वह बला की खूबसूरत नजर आ रही है. मोनी के साथ तस्वीरों में एक प्यारा सा डॉगी भी नजर आ रहा है जिससे मौनी मस्ती करती नजर आ रही है. हालाँकि ये पहली बार नहीं है इसे पहले भी मौनी अपनी इस तरह की खूबसूरत लिबाज़ में तस्वीरें शेयर कर चुकी है.

बता दे कि, मौनी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' से की थी. इसके बाद मौनी कई शोज में नजर आई लेकिन उन्हें पहचान टीवी के सबसे चर्चित शो 'देवो के देव महादेव' से मिली इस सीरियल में मौनी ने सती का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

इसके बाद वह एकता कपूर के मशहूर शो 'नगीन' का हिस्सा बनी जिसके जरिये मौनी घर-घर में मशहूर हो गई और आज खुद को टीवी की एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर लिया. अब मौनी जल्द ही बड़े परदे पर भी दिखाई देगी. खबरों की माने तो मौनी फिल्म 'गोल्ड' के बाद 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली है. अब देखना ये है कि, टीवी की ये खूबसूरत अदाकारा बड़े परदे पर कितना सफल हो पाती है.

ये भी पढ़े

अपने डूबते करियर को देख कपिल शर्मा कर सकते है सुसाइड

अंगूरी भाभी ने हॉटनेस छोड़ अपनाया मराठी अंदाज

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का नया अवतार

बिग बॉस में आने के बाद इस टीवी अभिनेता की बदली थी किस्मत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -