अपने डूबते करियर को देख कपिल शर्मा कर सकते है सुसाइड

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले एक साल से अपने विवादित बयानों को लेकर मुश्किलों का सामना कर रहे है. अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ऐसा काम कर दिया जिससे उनकी छवि और भी ख़राब होती जा रही है. हालाँकि ये बात भी सही है कि बुरा वक्त बोलकर नहीं आता बीते एक साल से कपिल शर्मा के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है. कपिल के लिए मुश्किलें थमने के बजाय दिन ब दिन बढ़ती जा रही है.

वही कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने कहा कि कपिल शर्मा की मानसिक हालत ठीक नहीं है. वे कभी भी सुसाइड कर सकते है यही नहीं बल्कि उनका ये भी कहना है कि कपिल ड्रग्स लेते है या हो सकता है कि उन्हें कोई बीमारी हो. उन्होंने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान ये चौंका देने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. प्रीति ने ये भी कहा कि कपिल पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे है. इन सभी के अलावा प्रति ने ये भी खुलासा किया कि जब वह कपिल के शो की मैनेजर थी जब न सिर्फ कपिल के शो बल्कि कपिल की लाइफ को भी मैनेज कर रही थी.

 

गौरतलब है कि कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर और एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस, प्रीति की बहन नीति सिमोस और एक पत्रकार के खिलाफ मानसिक रुप से प्रताड़ित करने के मामले में शिकायत दर्ज की है. जिसके चलते वह चर्चा का विषय बने हुए है. वहीं खबर ये भी है कि कपिल का नया शो 'फेमली टाइम विद कपिल शर्मा' जल्द ही बंद होने वाला है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कपिल का ये मामला आगे क्या मोड़ लेता है.

ये भी पढ़े

काजोल के कजिन को डेट कर रही है कपिल शर्मा की वाइफ

कपिल शर्मा की दिमागी हालत पर इस मशहूर डायरेक्टर का बयान

कपिल शर्मा के सपोर्ट में आई अंगूरी भाभी

बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आई कपिल शर्मा की पत्नी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -