बिग बॉस में आने के बाद इस टीवी अभिनेता की बदली थी किस्मत

वर्ष 2009 में आए टीवी के सबसे चर्चित शो 'भाग्यविधाता' से अपनी एक ख़ास पहचान बनाने वाले अभिनेता विशाल करवाल इन दिनों सुर्खियों में है. बता दे कि विशाल ने इस शो के बाद पौराणिक शो 'द्वारकाधीश' में कृष्ण की भूमिका निभाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा और घर-घर में मशहूर हो गए. इस किरदार में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया, इस भूमिका के बारे में विशाल का कहना है कि उन्हें ये किरदार निभाकर बेहद अच्छा लगा, इसी सीरियल के बाद वह एक्टिंग एन्जॉय करने लगे थे.

हालाँकि इससे पहले विशाल टीवी के कई शोज का हिस्सा रह चुके थे लेकिन सबसे ज्यादा पहचान उन्हें कृष्णा के किरदार में मिली. इसके बाद विशाल ने विवादित रियलटी शो बिग बॉस सीजन 6 में भी पार्टिसिपेट किया. शो में तकरीबन 40 दिन बिताने के बाद वह इससे बाहर हो गए.

लेकिन इस शो से बाहर होने के बाद उनके सितारे बुलंद हो गए और उन्हें मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की थ्रिलर फिल्म '1920 लंदन' में लीड रोल मिला जो कि 2016 में रिलीज़ हुई थी. बता दे कि विशाल मूलतः हिमाचल प्रदेश के हैं वह 2008 में पायलट ट्रेनिंग कोर्स करने टेक्सास, अमेरिका गए थे लेकिन उन्होंने अभिनय की तरफ अपना रुख कर लिया और आज वह एक मशहूर अभिनेता है.

ये भी पढ़े

काजोल के कजिन को डेट कर रही है कपिल शर्मा की वाइफ

'ए मेरी जोहरा जबी' गानें पर बॉयफ्रेंड के साथ कुछ यूं थिरकी हिना खान

नागिन 3 का फर्स्ट लुक हुआ जारी, हॉट अंदाज में दिखी करिश्मा तन्ना

कपिल शर्मा की दिमागी हालत पर इस मशहूर डायरेक्टर का बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -