टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का नया अवतार
टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का नया अवतार
Share:

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने एक बार फिर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमे वह चश्मा लगाए हुए नजर आ रही है. बता दे कि दिव्यांका अक्सर अपनी अलग तस्वीरें शेयर करती है इसके अलावा वह अपनी पति विवेक दहिया के साथ मस्तीभरे वीडियोज में शेयर करती है जो बड़ी ही तेजी से वायरल होते है.

अब हाल ही में दिव्यांका ने अपनी एक चश्में वाली तस्वीर शेयर की है जिसमे वह हर बार की तरह इस बार भी बला की खूबसूरत नजर आ रही है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर दिव्यांका के 70 लाख से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स हैं और बाकी टीवी सितारों की तुलना में, दिव्यांका के इंस्टाग्राम पर सबसे ज़्यादा फॉलोअर हैं. दिव्यांका इन दिनों मशहूर शो 'ये है मोहब्बते' में नजर आ रही है जिसमे उनके किरदार का नाम इशिता भल्ला है ख़ास बात यह है कि दिव्यंका को इशिता के नाम से ही जाना जाता हैं.

 

 

#SelfieLife

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका के साथ टीवी के मशहूर अभिनेता करण पटेल भी मुख्य भूमिका में है. बीते कई दिनों से ये खबर आ रही है कि बहुत ही जल्द इस शो का नाम बदल जायेगा. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि ‘ये हैं मोहब्बतें' का नाम अब 'ये हैं चाहतें' होगा. यही नहीं बल्कि, इस इस शो के जरिये एकता कपूर नए चेहरों को भी लांच करने वाली हैं.

ये भी पढ़े

बिग बॉस में आने के बाद इस टीवी अभिनेता की बदली थी किस्मत

काजोल के कजिन को डेट कर रही है कपिल शर्मा की वाइफ

'ए मेरी जोहरा जबी' गानें पर बॉयफ्रेंड के साथ कुछ यूं थिरकी हिना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -