फिर ट्रोलर्स से उलझी मल्लिका दुआ
फिर ट्रोलर्स से उलझी मल्लिका दुआ
Share:

पिछले दिनों फिल्म 'पैडमेन' को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार से विवाद में उलझी कॉमेडियन मल्लिका दुआ इन दिनों एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. मल्लिका को लेकर खबर आ रही हैं कि उन्होंने डिजिटल चैनल राइज बाय टीएलसी के लिए 'ट्रोल्ड' श्रृंखला के लिए एक संगीत वीडियो के साथ ट्रोल्स को करारा जवाब दिया हैं. मल्लिका ने कहा कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर आने से बहुत दुखी थी.

उन्होंने बताया कि जब आप किसी चीज के लिए काम करते हैं, तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं और उसे बहुत पसंद करते हैं. आप उम्मीद करते हैं कि हर कोई इसकी सराहना करेगा, लेकिन धीरे-धीरे आप महसूस करते हैं कि ये बेनाम, लापरवाह बेवकूफों (ट्रॉलर्स) का काम लोगों पर फालतू बातें करना है, जो उनसे बेहतर हैं.

गौरतलब हैं कि मल्लिका दुआ इससे पहले भी कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. उन्हें फिल्म 'पैडमेन' की रिलीज के दौरान भी कभी ट्रोल किया था. दरअसल अक्षय ने इस फिल्म की रिलीज के दौरान सभी को एक चेलेंज दिया था इस पर मल्लिका दुआ ने उन पर कमेंट करते हुए लिखा कि हाथ में सेनेटरी पकड़ने से महिला सशक्तिकरण नहीं होता.

उनके इस बयान के बाद अक्षय के कुमार के फैंस ने जमकर क्लास लगाई है. यही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने उन्हें काफी भद्दे कमेंट्स किये तो कुछ लोगों ने कहा कि आप हैं कौन?. बता दें कि इस फिल्म के रिलीज से पहले भी अक्षय और मल्लिका के बीच अनबन हो चुकी थी.

ये भी पढ़े

अपनी सबसे बड़ी फैन से मिली 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की नन्ही कलाकार

पिता को याद करते हुए इस तरह भावुक हो गई करिश्मा तन्ना

नागिन के बाद इस अवतार में दिखेंगी अनिता हंसनंदानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -