अपनी सबसे बड़ी फैन से मिली 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की नन्ही कलाकार
अपनी सबसे बड़ी फैन से मिली 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की नन्ही कलाकार
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में नजर आ रही नन्ही कलाकार आकृति शर्मा इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं उन्हें हर कोई खूब पसंद कर रहा हैं. अब खबर आई हैं कि आकृति की फैन फॉलोइंग ज्यादा से ज्यादा से बढ़ रही हैं यही नहीं बल्कि हाल ही में उनसे मिलने उनकी एक तीन साल की प्रशंसक आई हैं जिसे देखने के बाद आकृति काफी हैरान हो गई.

इस शो में आकृति कुल्फी की भूमिका में नजर आ रही हैं जो बेहद ही नटखट और शरारती हैं. ख़ास बात यह है कि आकृति अपनी भूमिका को बेहद ही खूबसूरती से निभाती हैं. हाल ही में हुए इंटरव्यू में आकृति ने अपनी फैन से मिलने की ख़ुशी जाहिर की. आकृति ने कहा, मैं बहुत खुश थी कि शानाया हमसे मिलने आई, उसने सेट पर हम सभी को चौंका दिया. मैंने व्यक्तिगत रूप से एक बड़ी बहन की तरह परिवार के साथ पूरा सेट दिखाया.

शनाया के पिता बहुत खुश हैं उन्होंने अभिनेता मोहित मलिक का धन्यवाद करते हुए कहा मोहित मलिक ने अपने शो के जरिये उन्हें अपनी बेटी के करीब भेजा हैं. 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' स्टार प्लस पर प्रसारित होता हैं. गौरतलब हैं कि मोहित मालिक इस शो में कुल्फी के पिता की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो कि एक गायक कलाकार हैं. मोहित मलिक टीवी के मशहूर अभिनेता है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्होंने 'परी हूं मैं', 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' और 'डोली अरमानों की' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है.

ये भी पढ़े

पिता को याद करते हुए इस तरह भावुक हो गई करिश्मा तन्ना

नागिन के बाद इस अवतार में दिखेंगी अनिता हंसनंदानी

अपने रिलेशनशिप को लेकर बोले करण कुंद्रा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -