'मौनी' की बोल्ड 'माया' जिसे कोई समझ ना पाया
'मौनी' की बोल्ड 'माया' जिसे कोई समझ ना पाया
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो अपनी फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में अभी फ़िलहाल व्यस्त हो गए है. अक्षय कुमार की 'गोल्ड' फिल्म में हमे उनके संग में टीवी की नागिन बोले तो टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय भी नजर आने वाली है. मोनी जो के देखा जाए तो पहली बार इस फिल्म के जरिये फिल्मो में अपनी दमदार एंट्री करने के लिए बेकरार है.

जी हां बता दे कि, टीवी इंडस्ट्री की सबसे टॉप एक्ट्रेस मानी जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'गोल्ड' के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग की भी शुरू हो चुकी है. मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार के वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

एक बार फिर मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करने की वजह से चर्चा में आ गई हैं. नए फोटोशूट में मौनी रॉय का बेहद ही बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. बता दें कि मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जानें वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर 31 लाख फॉलोअर्स हैं और वह दिव्यांका और हिना खान के बाद सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली टीवी एक्ट्रेस हैं.

परिवारवाद पर कुणाल कपूर ने कहा

'राग देश' देखने के दौरान ही CM नितीश पर बरस पड़े दिग्गी राजा...



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -