शनादर कैमरा दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रहा है Motorola का नया स्मार्टफोन
शनादर कैमरा दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रहा है Motorola का नया स्मार्टफोन
Share:

आगामी Motorola Moto G 5G (2022) के CAD रेंडर विश्वसनीय टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफ़र द्वारा Prepp.in के सहयोग से पेश कर दिया गया है. हाल की रिपोर्टों से पता चला है कि Motorola एक नए मिड-रेंज फोन पर काम कर रहा है जिसका नाम "ऑस्टिन" है. नए लीक से पता चलता है कि ऑस्टिन फोन Moto G 5G (2022) के रूप में बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है. जैसा कि उपनाम से पता चलता है, यह बीते वर्ष से स्नैपड्रैगन 750G संचालित Moto G 5G का स्थान लेने वाला है.

Motorola Moto G 5G (2022) में होगा बड़ा डिस्प्ले: लीक से जानकारी मिली है कि XT2213 मॉडल नंबर आगामी Moto G 5G (2022) से संबंधित है. जिसमे उल्लेख किया गया है कि डिवाइस का माप 165.4 x 75.8 x 9.3 MM है और जिसमे 6.6 इंच का डिस्प्ले है. रेंडरर्स के बारें में बात की जाए तो Moto G 5G (2022) को एक मोटी चिन के साथ पंच-होल डिस्प्ले के साथ देखा जा सकता है.

Motorola Moto G 5G (2022) कैमरा: फोन के पिछले भाग में 50-MP का ट्रिपल कैमरा यूनिट और कंपनी का लोगो है. शीर्ष किनारे पर एक माइक्रोफ़ोन भी दिया जा रहा है, जबकि इसके दाईं ओर एक वॉल्यूम रॉकर और एक पावर की बताई जा रही है, जो एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ इंटिग्रेटेड है. Moto G 5G (2022) के निचले भाग में 3.5mm का हेडफोन जैक, एक माइक्रोफोन, एक USB-C पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल है. फोन के लेफ्ट साइड में एक सिम स्लॉट भी दिया जा रहा है.

Moto G 5G (2022) स्पेसिफिकेशन्स: Nils Ahrensmeier ने Moto G 5G (2022) के कुछ स्पेसिफिकेशंस से पर्दा उठा दिया है. डिवाइस का 6.6 इंच का डिस्प्ले HD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करने वाला है. यह मीडियाटेक चिप द्वारा संचालित होगा और 4GB RAM के साथ आने वाला है. फोन के भाग हिस्से में 50-मेगापिक्सेल (S5KN1SQ03) प्राइमरी कैमरा, 2-मेगापिक्सेल मैक्रो स्नैपर और 2-मेगापिक्सेल डेप्थ हेल्पर (GC02M1) होने वाला है. सेल्फी के लिए, यह 13-मेगापिक्सल (Hi-1336) फ्रंट-फेसिंग कैमरा से लैस हो सकता है. 

Kia Carens पर दिया जा रहा है शानदार ऑफर

एक के बाद एक Royal Enfield करने जा रहा है अपनी कई बुलेट को लॉन्च

इस वर्ष लॉन्च होने जा रही Royal Enfield की ये दमदार बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -