मोटोरोला के नए स्मार्टफोन में मिल रहे है शानदार फीचर्स

मोटोरोला के नए स्मार्टफोन में मिल रहे है शानदार फीचर्स

मोटोरोला अपने अगले स्मार्टफोन के साथ बाजार में प्रतिस्पर्धा करने की योजना बना रहा है। Redmi और Realme के बाद, अब मोटोरोला 108-मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन लॉन्च कर सकता है। अगर रिपोर्ट पर भरोसा किया जाए, तो स्मार्टफोन, मोटोरोला Moto G60 के साथ Moto G सीरीज को बढ़ा रहा है, जिसमें 108-मेगापिक्सल कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर और 120Hz डिस्प्ले और बहुत कुछ है। यह 870 चिपसेट वाला मोटोरोला का एक और फोन हो सकता है क्योंकि कंपनी पहले से ही 25 मार्च को Moto G100 को लॉन्च करने की अफवाह है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोटोरोला के फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशन्स के साथ G60 लॉन्च करने की उम्मीद है। स्मार्टफोन, जिसे कोड-हनोई नाम दिया गया था, XDA डेवलपर्स द्वारा पहली बार देखा गया था, रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन एक मिड-रेंज डिवाइस होगा। Moto G60 में 6.78-इंच का फुल HD + डिस्प्ले है जिसकी उच्च रिफ्रेश दर 120Hz है। यह स्पष्ट नहीं है कि स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले या एलसीडी डिस्प्ले का उपयोग करेगा या नहीं, लेकिन सेल्फी कैमरे के लिए पंच-होल कटआउट हो सकता है। अगर मोटो जी 60 में विभिन्न मॉडल नंबर के रूप में कहे जाने वाले रिपोर्टों पर विश्वास करें तो कैमरा सेंसर को निरूपित कर सकता है।

उदाहरण के लिए, 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के बजाय 64-मेगापिक्सल का दूसरा संस्करण हो सकता है। इसी तरह, फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा के बजाय 16-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। मोटोरोला एक नए कैमरे के एक मेजबान को पेश करने की योजना बना रहा है जिसमें एक नया दस्तावेज़ मोड, कम रोशनी वाला, स्मज डिटेक्शन और डुअल कैप्चर वीडियो है। तो सभी ग्राहकों के लिए रोमांचक होने जा रहा है क्योंकि एक का चयन करने के लिए बड़े विकल्प हैं।

व्हाट्सएप के काम न करने से परेशान हुए यूजर

भारत बायोटेक के COVAXIN को नेपाल में आपातकालीन उपयोग की मिली मंजूरी

सरकार ने दिल्ली उच्च न्यायालय से व्हाट्सएप को नई नीति लागू करने से रोकने का किया आग्रह