आज Motorola One Vision होगा लॉन्च, उठेगा फीचर से पर्दा
आज Motorola One Vision होगा लॉन्च, उठेगा फीचर से पर्दा
Share:

भारत में Motorola ने इस साल Moto G7 और Moto One को लॉन्च किया है. कंपनी Motorola One Vision को आज यानी 20 जून को भारत में लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स पहले से ही लीक हो चुके हैं. हाल ही में इस स्मार्टफोन ने BIS स्टैंडर सर्टिफिकेशन को भारत में पास किया है. Motorola One Vision को इस साल लॉन्च होने वाले ज्यादातर स्मार्टफोन की तरह ही पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है. साथ ही, इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है. Samsung Galaxy M40 से Motorola One Vision का सीधा मुकाबला बाजार में होने की उम्मीद है.

अमेरिका की चेतावनी : जिसने की हुवावे की मदद उस पर हो सकती है कारवाई

अगर बात करें फीचर्स के बारे मे तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस पैनल दिया जा सकता है जिसका आसपेक्ट रेश्यो 21:9 दिया जा सकता है. फोन के डिस्प्ले में पंच होल कैमरा दिया जा सकता है. फोन में सैमसंग का Exynos 9609 एसओसची चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन 4GB+64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल f/1.7 अपर्चर के साथ दिया जा सकता है, जबकि 5 मेगापिक्सल का एक सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है. इसका अपर्चर f/2.2 दिया जा सकता है. फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें सेल्फी कैमरा 20 मेगापिक्सल की क्षमता के साथ उपलब्ध कराया गया है.

गूगल मेसेजेस ऐप में ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए जुड़ेगे ये खास फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन स्टॉक एंड्रॉ़इड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 9 पाई पर काम कर सकता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,500mAh की बैटरी दी जा सकती है. साथ ही इसमें Moto G7 की तरह ही टर्बो फास्ट चार्जिंग दिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को Rs 25,000 की कीमत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है.Samsung Galaxy M40 में 6.3 इंच का FHD+ Infinity O पंच होल डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दिया गया है. Galaxy M40 में 2GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ 6GB रैम के साथ लॉन्च किया गया है. फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाई जा सकती है.फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 32MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाईड एंगल और 5MP डेप्थ सेंसर मौजूद है. पंच-होल कटआउट में मौजूद फ्रंट कैमरा 16MP का है. Galaxy M40 एंड्रॉइड पाई पर काम करता है. इयरफोन्स के जरिये फोन डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट करता है. पॉवर बैकअप के लिए फोन में 3500mAh बैटरी के साथ 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है. जो इस फोन को विशेष क्षमता प्रदान करता है.

Asus 6z के कुछ फीचर्स कर सकते है निराश, जानिए रिव्यू

भारत में Asus 6z हुआ लॉन्च, ​ये है फीचर

ये डिजिटल वॉलेट फेसबुक करेगा लॉन्च, मिलेगी Google Pay और PayTm को चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -