Motorola One Fusion गूगल प्ले कंसोल पर हुआ लिस्ट
Motorola One Fusion गूगल प्ले कंसोल पर हुआ लिस्ट
Share:

Motorola ने पिछले दिनों ही इंडियन मार्केट में पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन One Fusion+ को लॉन्च किया था और अब खबर है कि कंपनी ने इसके बेस वर्जन पर काम कर रही है। बेस वर्जन को बाजार में Motorola One Fusion नाम से लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च से पहले यह स्मार्टफोन Google Play Console पर लिस्ट हो गया है जहां इसके प्रोसेसर से लेकर रैम तक का खुलासा किया गया है। हालांकि, स्पष्ट कर दें कि कंपनी ने ऑफिशियली इस स्मार्टफोन को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। 91Mobiles की रिपोर्ट में बताया गया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola One Fusion कुछ स्पेसिफिकेशन्स के साथ Google Play Console लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है। 

जहां दी गई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इसमें ग्राफिक्स के लिए Adreno 616 जीपीयू का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसमें 720x1600 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया जाएगा। लेकिन फोन के डिस्प्ले के बारे में नहीं बताया गया है।अन्य फीचर्स की बात करें तो Motorola One Fusion में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी। फोन के बैक पैनल में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। 

इसके साथ ही फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। लिस्टिंग के अनुसार इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। फोन का डिजाइन काफी हद तक One Fusion+ से मिलता-जुलता होगा। Motorola One Fusion+ की बात करें तो इसे भारत में 16,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है और इसमें 6GB + 128GB स्टोरेज मौजूद है। यह फोन Snapdragon 730G चिपसेट पर काम करता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

WhatsApp पर डिलीट किये मैसेज पढ़ें ऐसे

कोरोनावायरस के कारण अमेरिका में फिर से बंद हुए एपल के कुछ स्टोर्स

भारत में अमेजन ने शुरू की अल्कोहल की डिलीवरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -