Motorola Moto G8 जानकारी हुई लीक

Motorola Moto G8 जानकारी हुई लीक

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola कंपनी अपने एक नए हैंडसेट पर काम कर रही है. इस फोन का नाम Moto G8 Power Lite बताया जा रहा है. इस फोन को कुछ ही दिन पहले Google Play Console पर स्पॉट किया गया था. वहीं, अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि फोन को अप्रैल में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. Moto G8 Power Lite की संभावित कीमत 189.99 यूरो यानी करीब 15,464 रुपये होगी. इसके अलावा फोन के कुछ फीचर्स की जानकरी भी मिली है.

Motorola Moto G8 Power Lite के संभावित फीचर्स: फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. साथ ही 6.5 इंच का डिस्प्ले भी दिए जाने की उम्मीद है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720 x 1600 होने की उम्मीद है. फोटोग्राफी के लिए फोन का पहला सेंसर 16 मेगापिक्सल का होगा. वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का होगा. यह जानकारी एक इटैलियन वेबसाइट Hdblog.it के जरिए मिली है.

फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके साथ ही 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज भी दी जाने की उम्मीद है. माना जा रहा है कि फोन में NFC फीचर नहीं दिया जाएगा. इसके अलावा यह फोन 10W Turbocharge को भी सपोर्ट कर सकत है. फोन में ब्लूटूथ 402 कनेक्टिविटी के लिए भी दिया जा सकता है.

इसके साथ ही फोन में ड्यूल-सिम 4G LTE, Wi-Fi, GPS और USB Type-C कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए जाने की उम्मीद है. इसके साथ ही फोन एंड्रॉइड 10 के साथ पेश किया जा सकता है. फोन में एचडी प्लस डिस्प्ले दिए जाने की बात कही गई है. खबरों की मानें तो Moto G8 Power Lite को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. लेकिन इसे पहले किस देश में लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है.

कोरोना वायरस डिस्काउंट के नाम पर हो सकती है ठगी

Instagram यूजर्स को मिल सकता है यह ख़ास फीचर

वर्क फ्रॉम होम के लिए जिओ के यह प्लान है बेस्ट