चलता फिरता 5 स्टार होटल यहाँ देखें वीडियो
चलता फिरता 5 स्टार होटल यहाँ देखें वीडियो
Share:

दुनिया में अजीबो गरीब तरह के कलाकार बैठे हुए हैं, जिनका दिमाग साइंस से भी तेज़ दौड़ने लगता है. कभी कोई अपनी कार को ट्रांसफॉर्म कर लेता है तो कभी कोई अपनी बस को होटल बना लेता है. 

इस खबर में हम आपको ऐसी बस बताएँगे, जो चलती फिरती 5 स्टार होटल है जिसे आप जहां चाहें ले जा सकते हैं और कहीं भी पार्क कर सकते हैं. 40 फुट लंबी बस में शानदार किचन से लेकर ड्रॉइंग रूम, बैडरूम और बाथरूम तक हैं. जिन्हें खास 5 स्टार लाइफस्टाइल के अंदाज में तराशा गया है. सबसे खास बात ये भी है कि इस बस में एक इलेक्रट्रो-हाइड्रोलिक गराज भी है जिसमें एक कार को भी बस में ही लेकर चला जा सकता है. यहाँ देखें वीडियो-

 

Volkner Mobil ने बस को तैयार किया है, जिसको नाम दिया गया है Performance S, इस बस को मोटर होम भी कहते हैं. कंपनी का दावा है कि वह दुनिया में सबसे अच्छे मोटर होम बनाती है. बेशक कंपनी का दावा दिलचस्प है और इस वीडियो को देखकर उस पर यकीन भी होता है. बस की कीमत 1.7 मिलियन डॉलर यानी करीब 11 करोड़ 04 लाख 23 हजार 500 रुपये बताई जा रही है. इससे ये साफ हो जाता है कि बस खास लोगों के लिए बनाई गई है, आम आदमी केवल इसकी तस्वीरें, वीडियो और ख्वाब देख सकता है.

जब असामान्य लोगों की खूबसूरत तस्वीरें दिखाई इस फोटोग्राफर ने

कंडोम से ज्यादा सुरक्षित है ये

जन्म से पहले मंगल गृह पर रहता था यह इंसान सुनिए चौका देने वाला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -