जन्म से पहले मंगल गृह पर रहता था यह इंसान सुनिए चौका देने वाला सच
जन्म से पहले मंगल गृह पर रहता था यह इंसान सुनिए चौका देने वाला सच
Share:

रूस के 20 वर्षीय युवक का दावा है कि वह मंगल गृह पर रह चूका है. उसने कभी सौर मंडल के बारे में किसी से कोई ज्ञान हासिल नहीं किया है, लेकिन इसके बावजूद उसने जो जानकारियां बताई हैं, उसे सुनकर वैज्ञानिक भी दंग हैं. बोरिस्का किप्रियानोविच का दावा है कि धरती पर जन्म लेने से पहले वह मंगल गृह पर रहता था. फ़िलहाल वह रूस के वोल्गोग्राड शहर में रहता है. उसने कहा कि न्यूक्लियर डिज़ास्टर के बावजूद भी मंगल गृह पर जीवन का अस्तित्व है. वहाँ के लोग जमीन के अंदर रहते हैं और सांस लेने के लिए कार्बन डाइऑक्साइड का इस्तेमाल करते हैं.

जनवरी 1996 में पैदा हुए बोरिस्का ने अपने माता-पिता, शिक्षकों और वैज्ञानिकों को ग्रहों के ज्ञान से आश्चर्य में डाल दिया है. युवक का दावा है कि मंगल में रहने वाले लोग अमर हैं और 35 साल की उम्र के बाद उनके वृद्ध होने की रफ़्तार बंद हो जाती है. यानी वे बूढ़े नहीं होते हैं.

जब एक वीडियो क्लिप में उससे सौर मंडल के बारे में पूछा गया, तो उसने कहा, "मैंने मंगल गृह के लोगों को अंतरिक्ष यान से देखा है. आप उन्हें मंगल गृह से देख सकते हैं. जब में मंगल में रहता था और अंतरिक्ष में उड़ रहा था तब ही मैंने उन्हें देखा था." 

बोरिस्का ने ज़ोर देकर कहा कि वह मंगल गृह में पायलट था और पृथ्वी पर आया था. उसने कहा कि मंगल गृह के लोगों का प्राचीन मिस्र के साथ एक मज़बूत सम्बन्ध है. ग़िज़ा के महान स्फिंक्स में मानव जीवन के बारे में बड़ा रहस्य छिपा हुआ है. मगर वह क्या है मुझे कुछ याद नहीं है. लेकिन जब स्फिंक्स को खोला जायेगा, तब अचानक मानव जीवन बदल जायेगा.

जब प्यार चढ़ा परवान, तो प्रेमिका चल बसी

जानें कब होती है महिलाओं को सेक्स की तीव्र इच्छा ?

कमजोरी का सेक्स का कोई ताल्लुक नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -