दो विकलांग पार्किंग स्थलों के बीच बाइक पार्क करने पर छिड़ी बहस, वायरल हुई तस्वीर
दो विकलांग पार्किंग स्थलों के बीच बाइक पार्क करने पर छिड़ी बहस, वायरल हुई तस्वीर
Share:

हाल ही में सोशल मीडिया पर, एक बेंगिंग कारपार्क में पीले रंग वाले क्षेत्र पर चालक पार्किंग के लिए काफी आलोचना हुई, मोटरसाइकिल चालक पर एक बहस छिड़ गई है। इस बहस में, हर कोई आश्वस्त था कि सवार गलत था, लेकिन कुछ सहमत नहीं थे।

ऑस्ट्रेलियाई विकलांगता पार्किंग वॉल के शेम फेसबुक ग्रुप में शेयर की गई एक पोस्ट में एक शख्स लिखता है कि कैसे उसने दो विकलांग पार्किंग स्थलों के बीच एक सेक्शन में मोटरसाइकिलिस्ट पार्किंग का भंडाफोड़ किया था। फोटो में यह कल्पना की गई थी कि विक्टोरिया में जिलॉन्ग क्षेत्र में बुनिंग्स के कारपार्क में पीली लाइनों और एक पोल के साथ एक रची हुई जगह पर बाइक कैसे खड़ी की गई थी। इस शख्स ने पोस्ट को थोड़ा सच बयान के साथ कैप्शन दिया, “उन्होंने मुझे समझाया कि मोटरबाइक कहीं भी, फुटपाथों पर भी खड़ी हो सकती हैं। इसके अलावा NO BIKE PARKING का कोई संकेत नहीं है। मैंने उसे समझाने की कोशिश की कि वह कितना अज्ञानी था, लेकिन वहकुछ सुनने को तैयार ही नहीं था।” थोड़ी देर के भीतर फोटो को उन लोगों की दर्जनों टिप्पणियां मिलीं, जिन्होंने मोटरसाइकल के निर्णय को पार्क करने के लिए विस्फोट किया था, जो कि आस-पास के रिक्त स्थान का उपयोग करते हुए इतने विकलांग लोगों को आरक्षित किया गया था कि वे अपनी कार में सुरक्षित रूप से प्रवेश कर सकें। कई लोगों ने उनके विचारों और सवालों के खुलने पर अपनी टिप्पणी की।

दूसरों को उम्मीद थी कि मोटर साइकिल चालक वहाँ पार्किंग से सबक सीखेगा, जिसमें एक व्यक्ति लिखता है: "मैं बर्बरता की वकालत करने वाला नहीं हूं, लेकिन अगर वह फिर भी नहीं सुनता है तो यह उसका कर्म होगा।" लेकिन दूसरों ने कठोर आकलन से असहमति जताई, यह बताते हुए कि जहां मोटर साइकिल चालक पार्क कर सकते हैं, उनके लिए नियम हमेशा स्पष्ट नहीं होते हैं।

जस्टिन बीबर की आवाज का चला जादू, देंखे ये बेहतरीन वीडियो

विक्टोरिया बेखम सोशल मीडिया पर अपने पति डेविड बेखम का उड़ाया मज़ाक

इस हॉलीवुड स्टार को नशे में ड्राइव करना पड़ा भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -