Moto E6 Plus स्मार्टफोन Geekbench पर हुआ लिस्ट, ये है संभावित लॉन्च डेट

Moto E6 Plus स्मार्टफोन Geekbench पर हुआ लिस्ट, ये है संभावित लॉन्च डेट

भारत में Moto E6 Plus को भी Motorola One Vision के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को हाल ही में सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है. Motorola अपने 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले दो स्मार्टफोन Motorola One Vision और Moto E4 को भारत में लॉन्च कर रहा है. Moto E4 को पिछले महीने अमेरिका में लॉन्च किया गया है. Geekbench पर स्पॉट किए गए Moto E6 Plus के फीचर्स की बात करें तो इसमें Mediatek Helio P22 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है. आइये जानते है अन्य खूबियां

इस महीने भारत में मोटोरोला का ये स्मार्टफोन होगा लॉन्च

हाल हीे सामने आई एक लीक्ड रिपोर्ट के मुताबिक, Moto E6 Plus को 2GB रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसने मल्टी कोर टेस्ट में 3,706 का स्कोर किया है जबकि सिगल कोर में इसने 830 का स्कोर किया है. इसे Amazon इंडिया के जरिए एक्सक्लूसिवली बेचा जा सकता है. Moto E6 Plus के पिछले वेरिएंट Moto E5 Plus को 2GB और 3GB रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया था. फोन के प्रोसेसर और रैम ऑप्शन को देखकर यही लगता है कि इसकी कीमत Rs 10,000 के आस-पास हो सकती है. Moto E6 Plus के साथ इस सीरीज में Moto E6 को भी लॉन्च किया जा सकता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है.

अगर ऑनलाइन ठगी से बचना है तो, अपनाएं ये तरीके

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार Moto Z4 को भी हाल ही में Geekbench पर स्पॉट किया गया था. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन 4GB+64GB और 6GB+128GB दो स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है. फोन के अन्य संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन के बैक में 48+12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है. इसके फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,600mAh की बैटरी दी जा सकती है. इस स्मार्टफोन को मिड बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. इस साल Motorola ने भारत में मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन Moto G7 को हाल ही में लॉन्च किया है. यह स्मार्टफोन Android One प्लेटफॉर्म पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ Android 9 Pie आता है. 

ये है बॉलीवुड की पहली Rolls Royce Cullinan, जानिए कौन है खरीदार

भारत गूगल के अलावा इस लोकप्रिय सोशल नेटवर्क पर लगा सकता है टैक्स

ऑस्ट्रेलियन नेशनल यूनिवर्सिटी सर्वर पर हैकर का हमला, छात्रों की जानकारी का ये हुआ हाल