लॉकडाउन के कारण रुकी इस स्मार्टफोन की सेल, अब 6 मई को फिर होगी शुरू
लॉकडाउन के कारण रुकी इस स्मार्टफोन की सेल, अब 6 मई को फिर होगी शुरू
Share:

Moto Razr भारतीय बाजार में पहली बार 2 अप्रैल को सेल के लिए उपलब्ध होने वाला था, लेकिन कोरोनवायरस की वजह से कंपनी ने इसकी सेल को कैंसिल कर दिया था. जिसके बाद उम्मीद थी कि Lockdown खत्म होने के बाद इसकी सेल आयोजित की जाएगी. लेकिन Lockdown को एक बार फिर से 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है और अब यूजर्स को Moto Razr के लिए अगले महीने का इंतजार करना पड़ेगा. Motorola ने अब Moto Razr की सेल को फिर से आगे बढ़ा दिया है. अब यह फोल्डेबल स्मार्टफोन 6 मई को सेल को पहली बार सेल के लिए आएगा. 

Motorola द्वारा जारी की गई स्टेटमेंट में जानकारी दी गई है कि 'देश में लॉकडाउन को बढ़ाए जाने के बाद सभी गैर-आवश्यक उत्पादों और सेवाओं की बिक्री बंद कर दी गई है. सरकारी दिशानिर्देशों के अनुरूप, Motorola razr को लॉकडाउन के खत्म होने के बाद 6 मई को​ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी का कहना है कि आने वाले समय में स्थि​ति बेहतर होगी और हम अपने ऑनलाइन और ऑफलाइन पार्टनर्स के साथ फिर से काम शुरू करेंगे.

Moto Razr को भारत में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, इसकी कीमत 1,24,999 रुपये है. फोन में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. यह फोन Noir Black कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. फोन में मुख्य यूएसपी इसकी फोल्डेबल स्क्रीन है. जिसे फोल्ड करने के बाद यूजर्स सेकेंडरी स्क्रीन पर भी नोटिफिकेशन देखने के साथ ही म्यूजिक भी कंट्रोल कर सकते हैं. साथ ही सेकेंडरी स्क्रीन से सेल्फी भी क्लिक की जा सकती है. 

अन्य फीचर्स की बात करें तो Moto Razr में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 2,510mAh की बैटरी दी गई है. फोन में 6.2 इंच का OLED HD+ मेन डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 876x2142 पिक्सल है. जबकिक सेकेंडरी स्क्रीन 2.7 इंच की है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 16MP का सिंगल कैमरा कैमरा दिया गया है. 

कोरोना वायरस के लक्षण दिखते ही चेतावनी देती है यह स्मार्ट रिंग

OnePlus Bullets Wireless Z ईयफोन हुए लॉन्च, मिलेगा 20 घंटे का बैटरी बैकअप

OnePlus 8 और 8 Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -