OnePlus Bullets Wireless Z ईयफोन हुए लॉन्च, मिलेगा 20 घंटे का बैटरी बैकअप
OnePlus Bullets Wireless Z ईयफोन हुए लॉन्च, मिलेगा 20 घंटे का बैटरी बैकअप
Share:

टेक कंपनी OnePlus ने 8 सीरीज के साथ बुलेट वायरसलेस जेड ईयफोन को भी लॉन्च किया है। कंपनी ने इस ईयरफोन में मैग्नेटिक कंट्रोल और क्विक पेयरिंग जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस ईयरफोन में 20 घंटे का बैटरी बैकअप भी मिला है। फिलहाल , कंपनी ने अभी तक इन लेटेस्ट ईयरफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर जानकारी नहीं दी है। आपकी बता दें कि कंपनी ने इससे पहले वनप्लस बुलेट वायरलेस 2 ईयरफोन को बाजार में उतारा था।

OnePlus Bullets Wireless Z की कीमत 
कंपनी ने वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड की कीमत 49 डॉलर (करीब 3,800 रुपये) रखी है। उम्मीद की जा रही हैं कि भारत में इस ईयरफोन की कीमत 4,000 से 5,000 रुपये के आसपास होगी।

10 मिनट की चार्जिंग में मिलता है 10 घंटे का बैकअप
वनप्लस का नया ईयरफोन पुराने बुलेट वायरलेस 2 की तरह यूजर्स को 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे का बैटरी बैकअप देता है। फुल चार्ज में यह ईयरफोन यूजर्स को 20 घंटे का बैकअप देता है। वहीं, वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड ईयरफोन में यूएसबी टाइप-सी का पोर्ट दिया गया है, जिससे इसे फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड के अन्य फीचर
कंपनी के लेटेस्ट ईयरफोन को आईपी55 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह ईयरफोन आसानी से पानी की छींटों को झेल सकता है। वहीं, दूसरी तरफ इस ईयरफोन में मैग्नेट दी गई है, जिससे यूजर्स इसे बिना किसी परेशानी के आसानी से कैरी कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने इसमें फास्ट कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया है।

Aarogya Setu मोबाइल एप ने बनाया रिकॉर्ड

अनलिमिटेड कॉल के साथ डीटीएच का फायदा दे रहा है एयरटेल

गूगल ने पैकेजिंग से लेकर डिलीवरी कर्मचारियों को शुक्रिया कहने के लिए निकाला डूडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -