आज रात शुरू होगी Moto India के नये स्मार्टफोन के लिए लाइन
आज रात शुरू होगी Moto India के नये स्मार्टफोन के लिए लाइन
Share:

लेनोवो के स्वामित्व के ब्रांड मोटो ने भारत में अपना ने स्मार्टफोन लांच कर दिया है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को 9999 रूपये की कीमत अदा कर अपना बना सकेंगे. ग्राहक की जरूरतों को धयान में रखते हुए इस स्मार्टफोन में 3 जीबी/ 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लांच हुआ है. ताजा खबर की माने तो यह स्मार्टफोन बुधवार रात 11:59 बजे से भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर से मिलना चालू हो जायेगा. कंपनी ने स्मार्टफोन की खरीद पर ऑफर की जानकारी भी दी है. ग्राहकों स्मार्टफोन की खरीद पर मोटो प्लस 2 हैडफ़ोन छूट के साथ 749 रूपये एमआरपी -1599 रूपये दिया जा रहा है. साथी ही ग्राहक 2 महीने के लिए मुफ्त हॉट स्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी ले पायेगा.

Internet यूजर के लिए आईडिया ग्राहकों को 443 रूपये में तीन महीने के लिए 84 जीबी डेटा , जबकि जियो प्राइम +30 जीबी एक्स्ट्रा देता मिलेगा.यदि ग्राहक चाहे तो 9000 रूपये तक एक्सचेंज ऑफर भी ले सकता है. इसके अलावा कंपनी द्वारा 4,000 रूपये तक मनी बैक गारंटी का भी ऐलान किया है. वही दूसरी और स्मार्टफोन की खासियत पर ध्यान दे तो स्मार्टफोन की बैटरी पॉवरफुल तो है, जबकि स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए होम बटन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया है. वही वॉल्यूम और पॉवर बटन का उपयो ग्राहक दाये किनारे से कर पाएंगे. मोटो ई 4 स्मार्टफोन में ऊपर की तरफ 3.5 एमएम ऑडियो जैक मौजूद है. स्मार्टफोन में एक वाटर रेपेलेंट नोनो-कोटिंग के साथ आता है. कंपनी फिंगर प्रिंट सेंसर में मौजूदा नैव फीचर पर भी जोर दिया जा रहा है.  
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

लावा ने लांच किया कम बजट और ज्यादा स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन, कीमत जानिये

Xiaomi अपने इस नये स्मार्टफोन को मंगलवार को कर सकता है लांच

Xiaomi लांच कर सकतीं है इस महीने तीसरा ब्रांड वाला स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -