लावा ने लांच किया कम बजट और ज्यादा स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन, कीमत जानिये
लावा ने लांच किया कम बजट और ज्यादा स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन, कीमत जानिये
Share:

घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने मंगलवार को अपने एक नये स्मार्टफोन ए93 को लांच कर दिया है. यूजर इस ने स्मार्टफोन 7,999 रूपये देकर अपना बना सकता है. इस स्मार्टफोन में यूजर के बढ़िया फीचर तो दिये है. साथ ही साथ यह कम बजट वाले स्मार्टफोन रेडमी 4, मोटो सी प्लस, इन फ़ोकस वाले स्मार्टफोन से होगी. कंपनी के इस नये स्मार्टफोन में 4 जी वीओएलटीए सपोर्ट की कमी है. यूजर के लिए 5.5 इंच एचडी डिस्प्ले दिया है.

जिसका रिजोल्यूशन 8720x1280 दिया है. परफॉर्मन्स के लिए 1.2 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और मल्टी टॉस्किंग के लिए 2 जीबी रैम दिया है. कैमरा सेटअप में एक 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ़्लैश के साथ दिया है. जबकि 2 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पैनल पर दिया है. मीडिया स्टोरेज के लिए स्मार्टफोन में 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया है. जिसे यूजर आवश्यकता के हिसाब से बड़ा सकता है. यूजर के लिए स्मार्टफोन में ऊपर से निचे की तरफ एंटीना लेने दिया गया है. वही फ़ोन के दायी तरफ पॉवर और वॉल्यूम कंट्रोल बटन मौजूद है.

लावा के ए93 स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी है. यूजर के हाथो में अच्छे से ग्रिप हो इसके लिए स्मार्टफोन की डाइमेंशन 145x72.2x8.85 मिलीमीटर और वजन 152 ग्राम दिया है. लावा का यह नया स्मार्टफोन कीमत और स्पेसिफिकेशन के मामले में आकर्षित तो करता है लेकिन क्सिओमी और मोटोरोला जैसे स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन ज्यादा बेहतर है. लेकिन नये लावा में 4 जी वीओएलटीई सपोर्ट नहीं है. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Xiaomi अपने इस नये स्मार्टफोन को मंगलवार को कर सकता है लांच

क्या है भारतीय Airtel का नया फैमली प्रोग्राम, आइये जानते है

अब नहीं जायेगा बेकार पोस्टपेड Airtel यूजर का बचा हुआ इंटरनेट डाटा

Amazon Prime Day का शुभारम्भ आज होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -