Xiaomi अपने इस नये स्मार्टफोन को मंगलवार को कर सकता है लांच
Xiaomi अपने इस नये स्मार्टफोन को मंगलवार को कर सकता है लांच
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी  इस साल अपने काफी सारे डिवाइस को मार्केट में ले कर के आयी. ताजा खबरों की माने तो कंपनी 11 जुलाई को एक और स्मार्टफोन को लांच करने की पुष्टि की है. टीजर और स्पेसिफिकेशन की बात करे तो आपको बता दे, xiaomi मी 6 को लांच कर सकती है.

xiaomi स्टोर के आधिकारिक विबपो अकाउंट पर 11 जुलाई को अपने नये डिवाइस को लांच करने का ऐलान किया है. कंपनी के द्वारा एक टीजर पोस्टर पब्लिश किया. जिससे यह खुलासा होता है कि आने वाले स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है. इस तरह के स्पेसिफिकेशन एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन के हो सकते है. जैसे की xiaomi मी 6 स्मार्टफोन में देखे गये है.

इससे यह तो साफ है कि नये स्मार्टफोन में दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जायेगे. इस लिस्टिंग को सबसे पहले गिज्मोचाइना के द्वारा सार्वजानिक किया. क्सिओमी ने स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की जानकरी वाला एक वीडियो टीजर भी जारी किया है. जिसके माध्यम से यही संकेत मिलते है कि यह स्मार्टफोन क्सिओमी मी 6 प्लस स्मार्टफोन हो सकता है.

स्मार्टफोन में एक स्नैपड्रैगन 800 सीरीज वाला प्रोसेसर,डीडीआर 4 रैम और यूएफएस स्टोरेज तथा डिस्प्ले बड़ा होगा. जिससे इस स्मार्टफोन के फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने के चांस हो सकते है. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

128 जीबी क्षमता वाली नए नूबिया स्मार्टफोन की कल भारत में दस्तक

इन टॉप 3 कम कीमत वाले स्मार्टफोन को नहीं देखा तो क्या देखा

क्या इन बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन्स से "सेल्फी आपने ले ली आज"

वीवो ने अपने 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन को दिया एक कूल अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -