ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में जारी है इस स्मार्टफोन की बुकिंग

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में जारी है इस स्मार्टफोन की बुकिंग
Share:

Motorola आज भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Moto G9 Power लॉन्च कर चुकी है। जो कि ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है। भारत में यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा और लॉन्च से पहले Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है,  जहां इसके कई खास फीचर्स का के बारें में भी जानकारी दी जा चुकी है। इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की पावरफुल बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स मिल रहे है। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च कर दिया गया है।

Moto G9 Power की संभावित कीमत:  Moto G9 Power को यूरोप में बीते माह ही लॉन्च कर दिया गया है। ​जहां इसका मूल्य EUR 199 यानि करीब 17,800 रुपये है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज भी मिल रहा है। यह इलेक्ट्रिक वॉयलेस और मेटेलिक सेज कलर वेरिएंट में उपलब्ध किया जाएगा। हालांकि भारतीय बाजार में जिसका मूल्य को लेकर अभी खुलासा नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि यह 15 से 20,000 रुपये के बीच दस्तक दे चुका है।

Moto G9 Power के संभावित स्पेसिफिकेशन्स: हम बता दें कि Moto G9 Power में ड्यूल सिम सपोर्ट मिल रहा है और एंड्राइड 10 OS पर काम करता है। इसमें 6.8 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है और Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर पाएंगे।  

Moto G9 Power में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप  के साथ मिल रहा है। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर भी दिया जा रहा है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को ब्लूटूथ 5.0, 4G LTE, जीपीएस, ए जीपीएस, यूएसबी टाइप सी, एनएफसी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

भारत बंद के बीच फिर हिरासत में ली गईं महबूबा मुफ़्ती ! पीडीपी ने लगाया आरोप

शादी के लिए नेहा ने किया था रोहनप्रीत को प्रपोज, पति ने कर दिया था मना

पोती ने दादा के अकाउंट से उड़ाए 11 लाख, साइबर पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -