जल्द भारत आएगा Galaxy A50, कीमत-फीचर का हुआ खुलासा
जल्द भारत आएगा Galaxy A50, कीमत-फीचर का हुआ खुलासा
Share:

स्मार्टफोन बाजार में सैमसंग आजकल काफी एक्टिव है. हाल ही में भारतीय बाजार में कंपनी ने अपने M सीरीज की लॉन्चिंग की उसके बाद पिछले हफ्ते ही फ्लैगशिप Galaxy S10 के साथ तेन अन्य ने फोन भी पेश किए. जबकि अब वह नई सीरीज भारत में लाने के लिए तैयार है. यह नई सीरीज A सीरीज होगी. कंपनी अपने नए A सीरीज को भी भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. इसका टीजर जारी किया जा चुका है, जिस्मे कुल तीन स्मार्टफोन Galaxy A10, Galaxy A30 और Galaxy A50 का नाम शामिल है. साथ ही कीमत की जानकारी भी मिली है. 

Samsung Netherland द्वारा नए Galaxy A50 की कीमत का खुलासा कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस सीरीज में यह तीनों ही फोन में से सबसे महंगा फोन होगा. जानकारी है कि Galaxy A50 को EUR 349 (लगभग 28,000 रुपये) में लॉन्च किया जाना है. Galaxy A30 की कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है. दूसरी ओर सैमसंग के साउथ कोरियन आर्म ने ये जानकारी दी है कि Galaxy A50 के साथ-साथ किफायती Galaxy A30 को मार्च के बीच में पेश किय जा सकता है. 

दूसरी ओर जानकारी के मुताबिक़, A सीरीज स्मार्टफोन्स की बिक्री Galaxy S10 को अंतरराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध कराए जाने के बाद शुरू होगी. Galaxy A50 पर विस्तार से चर्चा करें तो पता चलता है कि इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. साथ ही बेजल्स के साथ इनफिनिटी U डिस्प्ले भी मिलेगी. इसमें आपको 6.4-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगी. खबर है कि A50 को दो वेरिएंट- 4GB रैम और 64GB स्टोरेज और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में पेश किया जाना है. पावर के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी मिलेगी. 

 

ZTE ने लॉन्च किये यह शानदार स्मार्टफोन, बस इतनी है कीमत

शुरू हुई Honor Band 4 Running की बिक्री, जानिए कीमत और फायदे

अब नए अवतार में भारत आया Nokia 6.1 Plus, जानिए ख़रीदना सही या नहीं ?

Infinix note 5 है कंपनी का सबसे बढ़िया स्मार्टफोन, सेल में कीमत रह गई महज इतनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -