भारत में लांच होने वाला है मोटो जी6 प्लस
भारत में लांच होने वाला है मोटो जी6 प्लस
Share:

नई दिल्ली: मोबाइल निर्माता कंपनी मोटोरोला जल्द ही भारत में एक और स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है. जल्द ही भारत में कंपनी अपना Moto G6 Plus स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. करीब तीन महीने पहले ब्राज़ील में लॉन्च किए मोटो जी6 प्लस को अब भारत लाने की तैयारी हो रही है. 

आईडिया-वोडाफोन को मिली विलय की मंजूरी

 

अभी कुछ दिन पहले ही मोटोरोला ने मोटो ई5 और ई5 प्लस को लॉन्च किया है. अब कंपनी ने मोटो जी6 प्लस का टीजर जारी करना शुरू कर दिया है. मोटो जी6 प्लस के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.93 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसमें बेजल बहुत ही कम होगा. इसके अलावा फोन में स्टॉक एंड्रॉयड ओरियो 8.0, स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है जिसे 128 जीबी तक बढ़या जा सकेगा. कैमरा सेटअप कि बात करे तो इसमें  एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. कैमरे के साथ आपको बोकेह इफेक्ट मिलेगा.

 

बता दें कि मोटो जी6 प्लस को करीब 24,350 रुपये की कीमत में ग्लोबली लॉन्च किया गया था. लेकिन अभी भारत में फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. मोटो जी6 के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये व 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 15,999 रुपये बताई जा रही है.

खबरे और भी..

सस्ते हुए Mi के पावर बैंक, आएंगे आपकी बजट में

प्योरसाइट का वैक्यूम रोबो रूम्बा 671 भारत में लांच

बिना टच के ही चलेगा ये मोबाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -