मोटो जल्द लांच कर सकती है E सीरीज के दो धाकड़ स्मार्टफोन
मोटो जल्द लांच कर सकती है E सीरीज के दो धाकड़ स्मार्टफोन
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला जल्द ही अपने दो नए स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपने Moto E4 सीरीज के स्मार्टफोन को अपग्रेडेड वर्जन के साथ पेश कर सकता है. कयास लगाए जा रहे है कि ये नए वेरिएंट्स Moto E5 और Moto E5 Plus हो सकते हैं. हालांकि इन स्मार्टफोन्स को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है. कंपनी अपने इन नए स्मार्टफोन्स को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश कर सकती है. वहीं इसके फ्रंट कैमरा के साथ फ़्लैश भी दिए जाने की उम्मीद है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोटो अपने Moto E5 और E5 Plus स्मार्टफोन में 4000 माह की बड़ी बैटरी उपलब्ध करा सकती है. जानकारी के मुताबिक, मोटो e5 और E5+ स्मार्टफोन में 16:9 आस्पेक्ट रेशियो का डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है. इस स्मार्टफोन में को प्रीमियम मैटल बॉडी के साथ पेश किया जा सकता है. माना जा रहा है कि ये दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधारित हो सकता है.

वहीं इन दोनों ही नए हैंडसेट में 3 जीबी की रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. कम्पनी की होम स्क्रीन पर इस फोन की तस्वीर के साथ 3 अप्रैल का जिक्र किया गया था जिसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फोन को इसी तारीख के दिन लांच कर सकती है. 

 

फरवरी में लांच होंगे सैमसंग और मोटो के ये धाकड़ फोन

वोडाफोन का 999 वाला स्मार्टफोन

जियो के तीन बड़े प्लान में हुआ बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -