Mother's Day 2017: बड़े व छोटे पर्दे की चर्चित Actress जो जल्द ही बनने वाली है Mom
Mother's Day 2017: बड़े व छोटे पर्दे की चर्चित Actress जो जल्द ही बनने वाली है Mom
Share:

आज दुनिया का सबसे खूबसूरत दिन है, आज 'मदर्स डे' है. मदर्स डे यानि की माँ व बेटे का वह अनमोल व पवित्र रिश्ता जिसका युगो युगो तक बखान होता रहा है. वैसे भी आज के दिन के लिए हर बेटा अपनी प्यारी माँ को कुछ न कुछ खास गिफ्ट भी देने वाले है. आप अपनी मां को स्पेशल महसूस कराने के लिए उन्हें बाहर खाने पर ले जा रहे होंगे या फिर उनका पसंदीदा बैग लाकर देने की सोच रहे होंगे. देखा जाए तो अच्छा भी है. पूरे साल हमारे आगे-पीछे घूमने वाली मां को उनके काम के लिए धन्यवाद कहना भी जरूरी है.

उन्हें महसूस कराया जाना चाहिए कि हमारी जिंदगी में उनकी कितनी अहमियत है. हम उनकी कुर्बानियों का मोल तो कभी नहीं चुका सकते, लेकिन मदर्स डे मनाकर एक छोटा सा तोहफा जरूर दे सकते हैं. ये एक मौका होता है कृतज्ञता दिखाने का.14 मई यानि इंटरनेशनल मदर्स डे (Mother's Day 2017) के मौके पर एक नजर डालते हैं बॉलीवुड और टेलिविजन इंडस्ट्री से जुड़ी उन अभिनेत्रियों पर, जिनके घर जल्द ही बच्चो की किलकारियां गूंजने वाली है. ये सभी सेलेब्स अपने प्रेग्नेंसी की खबरों की वजह से सुर्खियों बटोर चुकी है....
 

लीजा हेडन 
बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन को कौन नहीं जानता है. वह जल्द ही माँ बनने वाली है. लीसा हेडन ने अपने बॉलीवुड के करियर की शुरुआत 2010 में रिलीज सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'आयशा' से की थी. 'क्वीन', 'शौकीन्स' जैसी फिल्मों में नजर आईं लीजा ने पिछले साल अक्टूबर में बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की थी. तथा आए दिन लीसा सोशलमीडिया साइट्स पर अपना बेबी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ ही जाती है.

दीपिका सिंह
टीवी की दिग्गज व चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह यानि की संध्या बींदणी को तो आप जानते ही है. टीवी शो 'दीया और बाती हम' में दीपिका सिंह ने संध्या का किरदार निभाया और सुर्खियों बटोरीं. दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर इसी साल जनवरी में आई थी.  27 वर्षीय दीपिका ने 2014 में 'दीया और बाती हम' के डायरेक्टर रहे रोहित राज गोयल से शादी की थी. 

सोहा अली खान
अभिनेत्री सोहा अली खान जिन्होंने अभिनेता कुणाल खेमू से शादी की है व जल्द ही वह उनके बच्चे की माँ भी बनने वाली है. बता डे कि, अप्रैल में सोहा की प्रेग्नेंसी की खबर आई है. बता दें, सोहा ने साल 2015 में एक्टर कुणाल खेमू से शादी की थी. 

निशा रावल
टेलीविजन के चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बिग बॉस 10' में नजर आए एक्टर करण मेहरा की पत्नी निशा रावल जल्द ही मां बनने वाली हैं. टीवी कपल ने सोशल मीडिया पर जनवरी में यह खुशखबरी साझा की थी. 'नच बलिए 5' में नजर आई इस जोड़ी ने 2012 में शादी की थी.

पूजा शर्मा
टीवी की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री पूजा शर्मा के बारे में जो के अभी गर्भवती है. पूजा शर्मा ने टीवी के चर्चित शो 'रूक जाना नहीं' और 'दीया और बाती हम' जैसे शोज में अपने अभिनय की छाप को भी छोड़ा है. पूजा शर्मा ने 30 अप्रैल को सोशल मीडिया पर उन्होंने यह खुशखबरी दी थी.

Mother's Day Special : अलग अलग तरह की होती है दुनियाभर की मॉम्स

Mother's Day: यह है बॉलीवुड की 5 लापचीक सुपर स्टाइलिश मॉम...

Video : देखिये क्या होता है जब करते है माँ के साथ पहला Video Call

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -