3 बच्चों के पिता के प्यार में पड़ी दो बच्चों की मां, पता चलते ही पति ने उठाया ये कदम
3 बच्चों के पिता के प्यार में पड़ी दो बच्चों की मां, पता चलते ही पति ने उठाया ये कदम
Share:

नवादा: बिहार के नवादा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 1 शादीशुदा महिला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में थी। महिला का प्रेमी उसके घर चोरी-छिपे मिलने पहुंचा तो परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया। फिर प्रेमी के साथ जमकर मारपीट की तथा बंधक बना लिया। जब महिला के पति को पता चला तो उसने दोनों को मंदिर ले जाकर जबरन शादी करवा दी। इस घटना का वीडियो सामने आया है। अफसरों का कहना है कि मामले में कोई शिकायत नहीं प्राप्त हुई है।

यह मामला बिहार के नवादा जिले के नारदीगंज थाना इलाके के कहुआरा गांव का है। यहां एक शख्स देर रात किसी काम से बाहर गया तो उसकी पत्नी का प्रेमी उसके घर पहुंच गया। परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया तथा खूब पिटाई की, तत्पश्चात, उसे बंधक बना लिया। जब महिला के पति को इस बारे में पता चला तो वह गुस्से में आ गया। जब वह घर लौटा तो पत्नी और उसके प्रेमी को जबरन मंदिर ले गया, जहां दोनों की शादी करवा दी।

पत्नी एवं उसके प्रेमी की मंदिर में जबरन कराई गई शादी के चलते आसपास के क्षेत्र के लोग उपस्थित थे। लोगों के सामने प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा। इस घटना के पश्चात् ग्रामीणों ने दोनों को गांव से निकाल दिया। इस पूरे मामले में गांव वाले और महिला का पति कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में शादीशुदा महिला की मांग में उसका प्रेमी सिंदूर भरते हुए दिखाई दे रहा है। महिला का प्रेमी नवादा के नारदीगंज थाना इलाके के नक्शेना गरहीया गांव का रहने वाला है। वह शादीशुदा है तथा 3 बच्चों का पिता है। वहीं महिला कहूआरा गांव की रहने वाली है, उसके भी दो बच्चे हैं। इस मामले में अफसरों का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, मगर अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है तथा न ही कोई FIR हुई है। इसीलिए अभी कुछ नहीं बता पाएंगे।

खालिस्तानी धमकियों के बीच ब्रिटेन के NSA टिम बैरो से मिलेंगे अजित डोभाल, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

कारगिल युद्ध में दोस्त की जान बचाते हुए वीरगति को प्राप्त हुए थे विक्रम बत्रा, 'शेरशाह' की पुण्यतिथि पर देश कर रहा नमन

हादसे का शिकार हुई PM मोदी की सभा के लिए जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की बस, 2 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -