17 वर्षीय लड़के के प्यार में पड़ी 3 बच्चों की मां, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रांची: झारखंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 3 बच्चों की मां 30 वर्षीय महिला को 17 वर्षीय किशोर से प्यार हो गया। लड़का, शादीशुदा महिला के पड़ोस में ही रहता था। पिछले कई महीनों से नाबालिग प्रेमी एवं शादीशुदा महिला के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों छुप-छुपकर मिलते थे। इसी बीच शादीशुदा महिला ने नाबालिग से शादी की बात की। नाबालिग मुकर गया। फिर क्या था? शादीशुदा महिला ने अपने नाबालिग प्रेमी के खिलाफ थाने में मुकदमा कर दिया। 

घटना झारखंड के देवघर जिला अंतर्गत नगर थानाक्षेत्र के एक इलाके की है। यहां रहने वाले नाबालिग किशोर 3 बच्चों की मां के प्यार में पड़ गया। महीनों तक प्रेम-प्रसंग चलता रहा। शादीशुदा महिला चाहती थी कि नाबालिग उससे शादी कर ले। महिला अपने 3 बच्चों को भी छोड़ने के लिए तैयार थी। मगर किशोर शादी की बात से मुकर गया। इससे भड़की शादीशुदा महिला ने अपने नाबालिग प्रेमी की शिकायत पुलिस से कर दी। 

शादीशुदा महिला ने अपने नाबालिग प्रेमी के खिलाफ नगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शादीशुदा महिला ने किशोर पर छेड़खानी समेत अन्य संगीन आरोप लगाकर थाना प्रभारी से इंसाफ दिलाने की मांग की है। शादीशुदा महिला की शिकायत पर पुलिस किशोर को थाने लाई। पुलिस ने किशोर से पूछताछ की। उसने पुलिस को सारी खबर दी। इधर, जब नाबालिग के घरवालों को उसे हिरासत में लिए जाने की खबर प्राप्त हुई तो वे देर शाम थाने में आ धमके। थाने में ही हाई वोल्टेज ड्रामा आरम्भ हो गया। किशोर के घरवाले महिला को मनाने में लगे थे।

कांग्रेस ने CM धामी सरकार को जमकर घेरा, इन मुद्दों पर जताया विरोध

फेसबुक की पेरेन्ट कंपनी META पर लगा 2265 करोड़ का जुर्माना, जानिए वजह ?

प्रवासी भारतीय सम्मेलन के पहले इंदौर Zoo को मिलेगा आकर्षक स्वरूप 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -