शर्मनाक: महामारी से परेशान महिला ने अपने ही बच्चों  को उतरा मौत के घाट
शर्मनाक: महामारी से परेशान महिला ने अपने ही बच्चों को उतरा मौत के घाट
Share:

भदोही: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं की कहानी अब थमने का नाम नहीं ले रही है, वही हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है, जो लोगों के दिलों को दहला देती है. वहीं हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है कि उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक मां अपने पांच बच्चों के साथ गंगा में कूद गई. जिसमें मां तैरकर बाहर निकल आई लेकिन सभी बच्चे डूब गए.

सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार भदोही जिले में गंगा घाट पर रविवार सुबह एक महिला ने परिवार समेत आत्महत्या की नीयत से पांच बच्चों को लेकर गंगा में छलांग लगा दी. महिला खुद तैरकर बाहर आ गई, लेकिन पांचों बच्चे डूब गए. इनमें तीन बच्चियां और दो बेटे थे. ग्रामीणों के पूछने पर महिला ने कहा कि मैंने बच्चों को डुबो दिया. 

गोपीगंज थानाक्षेत्र के जहांगीराबाद गांव निवासी युवक और उसकी पत्नी देर रात अपने पांच बच्चों शिव शंकर, केशव प्रसाद, आरती, सरस्वती और मातेश्वरी को लेकर जहांगीराबाद घाट पहुंची. उसने सभी बच्चों के साथ गंगा में छलांग लगा दी. वहीं इस बात का पता चला है कि घाट किनारे बैठी महिला पर सुबह जब ग्रामीणों की निगाह पड़ी तो पूछे जाने पर उसने बताया कि मैंने अपने पांचों बच्चों को गंगा में डुबो दिया. बच्चों के पिता की मानें तो वह बीती रात किसी रिश्तेदार को लेकर झारखंड गया हुआ था. सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में वह मौके पर पहुंचा. जंहा रिपोर्ट्स से इस बात का खुलासा हुआ है की जब उस महिला के पति से बात चीत की गई तो उसने बताया कि पत्नी मानसिक रूप से स्वस्थ भी है और समझ में नहीं आ रहा कि उसने ऐसा कदम कैसे उठाया. वहीं बच्चों की मां ने आरोप लगाया कि पति से किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने ऐसा निर्णय लिया.

लॉकडाउन के बीच बिजली कंपनी ने किया ये एलान

लॉकडाउन के बीच बिजली कंपनी ने किया ये एलान

लॉकडाउन का मजाक उड़ा कर चुपके से बना रहा था बेकरी का समान, जानें क्या हुआ आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -