1 वर्षीय मासूम को गोद में लेकर फ्लैट की बालकनी से कूद गई मां, सामने आई चौंकाने वाली वजह
1 वर्षीय मासूम को गोद में लेकर फ्लैट की बालकनी से कूद गई मां, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ शुक्रवार तड़के एक महिला ने अपने एक वर्षीय बेटे के साथ हाईराइज बिल्डिंग से छलांग लगाकर जान दे दी। लोगों ने देखा तो मामले की खबर पुलिस को दी। खबर के पश्चात् पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

पुलिस ने बताया, यह घटना महाराष्ट्र के ठाणे शहर की है। यहां 26 वर्षीय महिला एवं उसके पति के बीच झगड़ा चल रहा था। पारिवारिक मामले को लेकर झगड़ा इस तरह बढ़ गया कि महिला ने अपनी और मासूम बेटे की जिंदगी समाप्त कर ली। कासारवडावली पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर (क्राइम) वाई एस अवहाद ने कहा कि महिला प्रियंका मोहिते अपने पति तथा छोटे बेटे के साथ घोड़बंदर रोड पर स्थित एक इमारत में रहती थी। 30 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन महिला अपनी बहन के यहां जाना चाहती थी, मगर उसके पति ने बच्चे के साथ सफर करने से रोक दिया। इसी बात को लेकर दंपति के बीच झगड़ा हुआ।

तत्पश्चात, महिला शुक्रवार की रात लगभग 1।30 बजे अपने 1 वर्षीय बेटे को गोद में लेकर अपने फ्लैट की बालकनी से कूद गई। जब आसपास के लोगों ने आवाज सुनी तो वे इमारत से बाहर आ गए। उन्होंने मां-बेटे को खून से लथपथ देखा। तत्पश्चात, आनन-फानन में दोनों को हॉस्पिटल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले की खबर पुलिस को दी गई। वही घटना की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया तथा घटना को लेकर पूछताछ की। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेज दिए। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर तहकीकात आरम्भ शुरू कर दी है।

केंद्र सरकार का नया आदेश, इन अफसरों को दिल्ली में ही रहने को कहा

भाभी के साथ देवर ने शर्मनाक हरकत, पति को पता चला तो पत्नी ने उठा लिया ये कदम

इस यूनिवर्सिटी में पढ़ाया जाएगा BJP का इतिहास, इस चैप्टर को किया बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -