विधवा माँ ने अपनी ही जवान बेटे से बनाए सम्बन्ध, अब देने जा रही बच्चे को जन्म
विधवा माँ ने अपनी ही जवान बेटे से बनाए सम्बन्ध, अब देने जा रही बच्चे को जन्म
Share:

मां और बच्चे का दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है. हर बच्चा अपनी मां को भगवान का दर्जा देता है और उसकी पूजा करता है. लेकिन हम आपको आज जिस मामले के बारे में बता रहे हैं उसे जानने के बाद आप भी ये ही कहेंगे कि घोर कलियुग आ गया है. सूत्रों की माने तो एक मां अपने ही बेटे को दिल दे बैठी और उसी से शादी कर ली. जी हां... और इससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि अब वह मां अपने ही जवान बेटे के बच्चे की मां बनने वाली है.

जानकर भले ही आपको हैरानी होगी लेकिन ये सच है. ये मामला जिम्बाब्वे का है जहां पर 40 साल की एक विधवा औरत अपने ही 23 साल के बेटे की मां बनने वाली हैं. इस विधवा महिला का नाम वेटी एम्बरको है. ये महिला 12 साल पहले ही विधवा हो गई थी. ये महिला गर्भ में पल रहे अपने बेटे के बच्चे को जन्म देना चाहती है, लेकिन समाज की नजरों में ये बहुत बड़ा गुनाह है. इसलिए वेटी के खिलाफ मामला दायर किया गया है. जानकारी के मुताबिक इस महिला ने कोर्ट में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद उसे बरी कर दिया.

इस महिला के पति का निधन होने के बाद उसके पति का भाई उसके संग यौन संबंध बनाने की कोशिश करता था और ये सब वेटी को अच्छा नहीं लगता था. वेटी अपने बेटे से ही सबसे ज्यादा करीब थी और उसी के सहारे अपनी जिंदगी गुजार रहीं हैं. लेकिन इतने में दोनों मां-बेटे एक-दूसरे के इतने करीब आ गए कि दोनों ने शारीरिक संबंध तक बना लिए. वेटी ने अदालत में कहा कि, 'अपने लड़के का पालन पोषण उसने अपने दम पर किया है. उसकी पढ़ाई के सारे खर्च उसने ही दिए है, ऐसे में वेटी बिल्कुल नहीं चाहती कि कोई और लड़की उसकी जिंदगी में आए. इसी सोच के चलते उसने बेटे संग शादी की और अब वह अपने बच्चे के बच्चे को जन्म देने जा रही है.'

Teddy Day : इन खास इमेजेस और वॉलपेपर से करें अपने खास को टेडी विश

शादी के बाद नई दुल्हनों से करवाया जाता है ये घिनौना काम

भारत में भी बसा एक पाकिस्तान, इस जगह है मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -