Teddy Day : इन खास इमेजेस और वॉलपेपर से करें अपने खास को टेडी विश
Teddy Day : इन खास इमेजेस और वॉलपेपर से करें अपने खास को टेडी विश
Share:

हर साल 7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक की शुरूआत हो जाती है. इस महीने के लिए हर कपल इंतज़ार करता है. इसी में हम बताने जा रहे हैं कि इस वीक का चौथा दिन शुरू हो गया है और आज टेडी डे है. टेडी हर लड़की को काफी पसंद आता है. इसके लिए प्रेमी अपनी प्रेमिकाओं को टेडी डे 2019 विशेज, शायरी, व्हाट्सएप और फेसबुक ग्रीटिंग्स भेजने शुरू कर दिए हैं. टेडी डे वैलेंटाइन वीक के सभी दिनों में सबसे खास माना जाता है. इसमें ऐसा इसलिए है क्योंकि लड़कियों में टेडी बियर को लेकर एक अलग किस्म का लगाव होता है. ऐसे में फरवरी में वैलेंटाइन डे से पहले हर एक प्रेमिका अपने प्रेमी से उम्मीद करती हैं कि वो उसे टेडी बियर गिफ्ट करे.

इसके अलावा आजकल बहुत से लोग होते हैं जो ऑनलाइन ऐश करके ही टेडी डे या वेलेनटिन वीक मना लेते हैं. डिजिटल दौर में सोशल मीडिया पर विश करने का चलन भी काफी बढ़ गया है. अब दो प्यार करने वाले दूर हो या पास लेकिन इंटरनेट के जरिए एक दूसरे को विश कर देते हैं. कपल्स टेडी डे वॉलपेपर, इमेज, जिफ इमेज भेजकर एक दूसरे को प्यार जताते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने प्रियजन को टेडी गिफ्ट करने से पहले विश कर सकते हैं. 

आज हम आपको कुछ ऐसी ही विश देने जा रहे हैं जिससे आप भी अपने दोस्तों को विश कर सकते हैं. इससे आप उनके होठों पर मुस्कान लाना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए हैं ऐसे टेडी बियर शायरी, कोट्स, स्टेटस, इमेज जिन्हें भेजकर आपके पार्टनर को अलग एहसास दिला सकते हैं. आइये आपको दिखा देते हैं ये कोट्स.

Teddy Day : अगर नहीं दे पा रहे हैं अपने पार्टनर को टेडी, तो इन शायरी से करें विश

Teddy Day : कम कीमत वाले टेडी से भी कर सकते हैं गर्लफ्रेंड को खुश

Teddy Day : इन खास तरीकों से करें अपनी गर्लफ्रेंड को टेडी गिफ्ट, झट से होगी इम्प्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -