यह कैसी मां ? अपनी ही बेटी का करवाती है बलात्कार

उत्तर प्रदेश : अभी तो मदर्स डे को बीते एक हफ्ता भी नही हुआ की उत्तर प्रदेश के कानपुर में ऐसा मामला सामने आया है जिसमे मां जैसा पवित्र रिश्ता शर्मसार हो उठा. एक नाबालिग बेटी ने अपनी ही मां पर पडोसी संग बीते 2 सालों से अपने ही घर पर जबरन शारीरिक सबन्ध बनवाने का मामला दर्ज कराया है. इतने समय बाद शिकायत करने के बारे में पीडिता नाबालिग ने बतया कि घर की इज्जत और मां बाप के रिश्तो में दरार न आये इसके लिए उसने अभी तक वह चुप रही पर जब मां जबरन पडोसी के साथ शादी करवाने की बात करने लगी तो नाबालिग का सब्र का बांध टूट गया और रो-रो कर पिता को इस घिनोनी दरिंदगी की पूरी दांस्ता बता डाली.

पिता ने पुलिस से शिकायत कर अपनी पत्नी की शर्मनाक हरकतों और आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. बेटी के विरोध के बाद भी मां इस कुकृत्य को कैसे अंजाम देती थी यह कहानी भी पीड़िता ने पुलिस को बताई. जानकारी के मुताबिक जूही थाना क्षेत्र के परमपुरवा एरिया में रहने वाले जीतेन्द्र (परिवर्तित नाम) पान मसाले की दूकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है. उसके परिवार में तीन बेटिया व एक बेटा है, बेटियों में दूसरे नम्बर की बेटी 9वी क्लास में पढाई करती है. 

छात्रा ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला राजू बिजली मकैनिक है और राजू का उनके घर आना जाना था. पीडि़ता के मुताबिक मेरी मां पड़ोस में रहने वाले राजू से जबरन अपने सामने अपने ही घर में शारीरिक सम्बन्ध बनवाती थी. इसके साथ ही वह धमकी देती थी कि किसी से बताया तो जान से मरवा दूंगी.

पीडिता ने बिलखते हुए बताया कि जब पापा अपनी दुकान पर चले जाते थे और भाई नौकरी पर बहन पढ़ाने के लिए. तब वह घर पर राजू को बुलाकर जबरन बलात्कार कराती थी. पीड़िता ने जब बताया कि उसके विरोध करने पर मां मेरे हाथ-पैर पकड़ लेती थी तो यह सुनकर पुलिस के पैरो के निचे से जमीं खिसक गई. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जाँच कर रही है.

Most Popular

- Sponsored Advert -