पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की बहु की हादसे में मौत, मां ने जताई हत्या की आशंका
पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की बहु की हादसे में मौत, मां ने जताई हत्या की आशंका
Share:

लखनऊ. मधुमिता शुक्‍ला मर्डर केस में उम्रकैद की सजा काट रहे उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की बहू की मौत पर विवाद खड़ा हो गया है. अमरमणि के बेटे अमनमणि त्रिपाठी की पत्नी सारा की गुरुवार को सड़क हादसे में मौत हो गई थी. जिसके बाद शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. लेकिन अंतिम संस्कार में अमनमणि के परिवार का कोई भी सदस्य उपस्थित नहीं था.

सारा की माँ ने की सीबीआई जांच की मांग

सारा के अंतिम संस्‍कार हो जाने के तुरंत बाद सारा की मां सीमा सिंह ने हादसे को लेकर शक जाहिर करते हुए CBI जांच की मांग की. उन्होंने हादसे के समय सारा के साथ मौजूद अमनमणि के बिना चोट लगे बच जाने पर सवाल खड़े किए है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सारा की मौत का कारण सिर और छाती में चोट लगना बताया गया है.

अमनमणि ने मिडिया कर्मी पर धावा बोला

वहीँ जब सारा के पति अमनमणि को शुक्रवार सुबह जब मेडिकल जांच के लिए लखनऊ के सिविल अस्पताल लाया गया तो उनके समर्थकों ने मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की. और हादसे के बारे में सवाल पूछे जाने पर अमनमणि भड़क गए और उन्होंने एक मीडियापर्सन पर हमला कर दिया और उसका का कैमरा तोड़ दिया. पुलिस जब उन्हें ले जाने लगी, तो उनके समर्थकों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया. ऐसे 2 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है. उधर, अमनमणि को मेडिकल जांच में फिट पाया गया.

गौरतलब है कि पिछले साल अगस्त में रोड रेज के एक मामले में अमनमणि को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया हुआ है. लेकिन हादसे के वक्त वह सारा के साथ मौजूद थे. पुलिस ने उन्‍हें मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था.

क्या है मामला 

गुरुवार दोपहर सारा और अमन अपनी स्विफ्ट कार में लखनऊ से दिल्ली जा रहे थे. तभी दोपहर डेढ़ बजे फिरोजाबाद के सिरसागंज में हादसा हुआ. बताया जाता है कि कार तेज रफ्तार में थी और ओवरटेक करने के दौरान कार डिवाइडर से टकरा गई. अचानक ब्रेक लगने की वजह से सारा उछलकर सामने के शीशे से टकरा गई. जिससे सारा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अमनमणि को हादसे में मामूली चोटें आईं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -