साले की शादी में गया था जीजा, खौलते तेल की कड़ाही में फेंका, चौंकाने वाली है वजह

साले की शादी में गया था जीजा, खौलते तेल की कड़ाही में फेंका, चौंकाने वाली है वजह
Share:

बांका: बिहार के बांका जिले (Bihar banka) से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी में सम्मिलित होने पहुंचे व्यक्ति को कुछ व्यक्तियों ने शरारत के बीच हुए विवाद के पश्चात् उठाकर खौलते तेल की कड़ाही में डाल दिया। इससे चेहरे को छोड़कर उसके पूरे शरीर का बुरा हाल हो गया। व्यक्ति को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। शिकायत मिलने के पश्चात् पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, बांका जिले के कटोरिया थाना इलाके के पहाड़पुर से महादेवावरण में 27 अप्रैल को पप्पू यादव अपने साले संतोष यादव की शादी में सम्मिलित होने पहुंचा था। शादी में विकास यादव तथा शिवा यादव ने संतोष यादव से शरारत की। इसी बीच दोनों का संतोष से झगड़ा हो गया। इसी विवाद के बाद विकास एवं शिवा ने पप्पू को उठाकर गर्म तेल की कड़ाही में डाल दिया।

वही कहा जा रहा है कि पप्पू यादव बारात के दिन घर के समक्ष चौकी पर लेटा था। इसी के चलते दोनियार गांव का विकास यादव समेत अन्य व्यक्तियों ने उसे गर्म तेल की कड़ाही में डाल दिया। इस मामले में पप्पू यादव के पीठ का बड़ा भाग झुलस गया है। कहा जा रहा है कि पप्पू यादव की शिकायत करने पर साले उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस घटना में पंचायत भी हुई, मगर बात नहीं बनी। पप्पू ने पुलिस से मामले की शिकायत की। घटना के बाद अपराधी शख्स फरार हैं। स्थानीय पुलिस ने कटोरिया के रेफरल हॉस्पिटल में पीड़ित को उपचार के लिए भेजा है। लिखित शिकायत प्राप्त होने के बाद कटोरिया पुलिस गिरफ्तारी में जुट गई है।

इन लोगों को शिवराज सरकार दे रही है 50 लाख रुपये, जानिए कैसे मिलेगा फायदा?

वैदिक मंत्रोच्चार के साथ खुले केदारनाथ धाम के कपाट, भक्त दर्शन से पहले जान ले ये जरुरी बातें

10वीं-12वीं में टॉप करने वाले छात्रों को हेलिकॉप्‍टर राइड कराएगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -